एकता कपूर का पीछा करते-करते मंदिर जा पहुंचा शख्स, शिकायत के बाद पुलिस ने किया अरेस्ट

कुछ समय से एक शख्स एकता कपूर का पीछा कर रहा था । जिसे पुलिस ने सोमवार को अरेस्ट कर लिया है । 32 साल का ये शख्स पिछले कई महीनों से एकता का पीछा कर रहा था । पुलिस ने बताया कि 30 से ज्यादा बार ये शख्स एकता को मंदिर और जिम जाते हुए रोक चुका था । इस शख्स का नाम सुधीर राजेंद्र सिंह है ।

सुधीर एकता से दोस्ती कर उनसे काम पाना चाहता था । एकता कपूर कंपनी ने हाल ही में इस बारे में पुलिस से शिकायत की थी । पुलिस अधिकारी के अनुसार, एकता कपूर के बार-बार नजरअंदाज करने के बाद भी वो शख्स उनका पीछा नहीं छोड़ रहा था ।

हद तो तब हो गई जब सुधीर, एकता का पीछा करते-करते मंदिर तक पहुंच गया । यहां उनसे बात करने की कोशिश करने लगा । उसे सिक्योरिटी गार्ड ने रोका और दोबारा ना दिखने की चेतावनी भी दी । इसके बाद शख्स जिम पहुंचकर एकता का इंतजार करने लगा । एकता की कंपनी की शिकायत के बाद पुलिस ने उस शख्स को ढूंढना शुरू किया ।

अखिरकार पुलिस ने वीर देसाई रोड से सुधीर को अरेस्ट कर लिया । पुलिस आरोपी के मोबाइल की छानबीन कर ये जानने की कोशिश कर रही है कि एकता के बारे में आखिर उसे सारी जानकारी कौन देता था। पुलिस ने बताया कि वे एक चार्जशीट जमा करेंगे।

बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों का पीछा करने की यह पहली घटना नहीं है । अक्सर सेलेब्रिटी को इन सब चीजों से जूझना पड़ता है । कुछ समय पहले कंगना को भी एक शख्स स्टॉक कर रहा था । उसे भी पुलिस ने पकड़ लिया था । सनी लियोनी, कटरीना कैफ और वरुण धवन भी इस चीज का शिकार हो चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com