एंटी-रोमियो तो सिर्फ ट्रेलर था, मनचलों को असली पिक्चर तो ‘ऑपरेशन दुर्गा’ दिखाएगी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एंटी-रोमियो की सफलता के बाद अब हरियाणा सरकार ने भी मनचलों को पकड़ने के लिए ऐसे ही एक दल का गठन किया है। हरियाणा सरकार ने ऑपरेशन दुर्गा को लांच किया है। ऑपरेशन दुर्गा के लिए 24 टीमें बनाई गई हैं। इन टीमों में ज्यादातर महिला अधिकारी और महिला सिपाही शामिल हैं।एंटी-रोमियो तो सिर्फ ट्रेलर था, मनचलों को असली पिक्चर तो ‘ऑपरेशन दुर्गा’ दिखाएगी

ऑपरेशन दुर्गा का गठन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के फ्लाईंग स्क्वॉड द्वारा किया गया है। ऑपरेशन दुर्गा की टीम के लिए हर सार्वजनिक स्थल पर अन्य पुलिसवालों को भी तैनात किया गया है। ऑपरेशन दुर्गा की टीमों ने राज्य के सार्वजनिक स्थलों, स्कूलों, कॉलेज, बस स्टेंड और रेलवे स्टेशन से महिलाओं के साथ छेड़खानी और उनपर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में कई मनचलों को गिरफ्तार किया।

एक अधिकारी ने बताया कि हर जिले में महिला पुलिस थाने बनेंगे जिससे कि महिलाओं की सुरक्षा के साथ-साथ उन्हें यह भी महसूस हो कि वे सही जगह पर अपनी शिकायत दर्ज करा रही हैं। उन्होंने कहा कि ज्यादातर देखा गया है कि महिलाएं अपने साथ हुई घटना के बाद पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराने पर असहज महसूस करती हैं। हमारी सरकार का काम है कि महिलाओं को हर प्रकार से सुरक्षा प्रदान की जाए। ऑपरेशन दुर्गा के जरिए हम महिलाओं की सुरक्षा की तरफ महत्वपूर्ण कदम उठा रहे हैं।

रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए तैयार

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सत्ता में आते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने एक के बाद एक बड़े फैसले लेते हुए एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com