एंटीलिया के बाहर मिली संदिग्ध गाड़ी में जिलेटिन की 20 छड़ें, मुकेश अंबानी के घर के बाहर सुरक्षा हुई और कड़ी

देश के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर गुरुवार रात को संदिग्ध गाड़ी और उसमें रखे विस्फोटक पदार्थ के मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। महाराष्ट्र सरकार ने मुकेश अंबानी के घर यानि कि एंटीलिया के बाहर सुरक्षा और कड़ी कर दी है और मुंबई क्राइम ब्रांच को मामले की जांच सौंप दी है।

बता दें कि इस संदिग्ध कार में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं और इसके अलावा कुछ दस्तावेज भी बरामद किए गए थे। महाराष्ट्र पुलिस की ओर से इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एंटीलिया के बाहर मिली संदिग्ध गाड़ी को लेकर मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करा दिया गया है।

इस मामले में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम 1908 की धारा 286, 465, 473, 506(2), 120 (B) के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। क्राइम ब्रांच की ओर से सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जिलेटिन का मिलना एक गंभीर मामला है, इसलिए इस मामले में आतंकवाद के एंगल से भी जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने पूरे शहर में अपने कर्मचारियों की तैनाती बढ़ा दी है। इसके साथ ही जगह-जगह तलाशी ली जा रही है। पुलिस ने जानकारी दी है कि गाड़ी की जांच के दौरान एक चिट्ठी भी मिली है। इस गाड़ी को देर रात लगभग एक बजे खड़ा किया गया था ।

स्कॉर्पियो कार में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं। वहां गाड़ी का जो रजिस्ट्रेशन नंबर है, वो मुकेश अंबानी की सुरक्षा के काफिले में किसी वाहन से मैच करता है। गुरुवार रात को ही पुलिस की तैनाती यहां बढ़ा दी गई थी और एंटीलिया के बाहर डॉग स्क्वायड, हम स्क्वायड की तैनाती कर दी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com