ऋषभ पंत को मिला मौका, टीम इंडिया का पहले वनडे मैच के लिए हुआ एलान

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया गया है. गुवाहाटी में खेले जाने वाले इस मुकाबले में बीसीसीआई ने 12 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है. 12वें खिलाड़ी के तौर पर टीम में खलील अहमद का शामिल किया गया है.

अंतिम 11 में खलील अहमद या फिर उमेश यादव में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है जबकि ऋषभ पंत का वनडे में डेब्यू करना तय माना जा रहा है. टीम में महेंद्र सिंह धोनी प्रमुख विकेटकीपर की भूमिका में खेलेंगे जबकि पंत को बातौर बल्लेबाज मौका दिया जा सकता है.

इसके अलावा टॉप ऑर्डर में शिखर धवन और रोहित शर्मा एक बार फिर से भारतीय पारी की शुरूआत करेंगे जबकि तीसरे नंबर कप्तान विराट कोहली मोर्चा संभालेंगे. वहीं चौथे स्थान पर अंबाटी रायडू को मौका दिया गया है.

पांचवे और छठे नंबर पर ऋषभ पंत और महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करने आएंगे.

वहीं कप्तान कोहली ने टीम में तीन स्पिन गेंदबाज को शामिल किया है. रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की तिकड़ी स्पिन गेंदबाजी विभाग की जिम्मेदारी उठाएंगे. रविंद्र जडेजा को टीम में ऑलराउंडर की भूमिका में रखा गया है.

वहीं तेज गेंदबाजी की बात करे तो मोहम्मद शमी और उमेश यादव मुख्य गेंदबाज के तौर पर पहले वनडे में खेल सकते हैं.

भारतीय टीम:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अंबाटी रायडू, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, खलील अहमद.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com