उपाध्यक्ष के बिना 27 जून को कार्यकारिणी समिति की बैठक करेंगी महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी

नगर निगम कार्यकारिणी समिति के उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार को लेकर भाजपा में घमासान मचने पर कांशी प्रांत के संगठन ने चुनाव को फिलहाल टालने का निर्णय ले लिया है। इसलिए अब कार्यकारिणी समिति की बैठक बुलाकर बजट पर चर्चा करके उसे पास कराया जाएगा। महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने 27 जून को कार्यकारिणी समिति की बैठक करेंगी।

छह में चार सीटों पर है भाजपा का कब्‍जा

नगर निगम कार्यकारिणी समिति के छह सदस्यों के चुनाव में भाजपा ने चार सीटों पर कब्जा जमाया था। सपा और कांग्रेस को एक-एक सीट मिली थी। भाजपा ने सदस्यों ने चुनाव के साथ ही उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार को नाम भी घोषित कर दिया था। शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के पार्षद और कार्यकारिणी सदस्य सतेंद्र चोपड़ा को चुनाव मैदान में उतारा गया था। सदस्यों का चुनाव होने पर शहर पश्चिमी के पार्षद और पार्टी के पदाधिकारी अपने क्षेत्र से उपाध्यक्ष का उम्मीदवार खड़ा करने की मांग करने लगे। शहर पश्चिमी से विधायक और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी इस पक्ष में मैदान में उतर आए। उन्होंने पार्टी और संगठन के उच्च पदाधिकारियों से इसको लेकर बातचीत की।

शहर दक्षिणी और पश्चिमी के मंडल में दो फाड़ हाेने पर टला चुनाव

शहर दक्षिणी और पश्चिमी के मंडल में दो फाड़ हाेने पर कांशी प्रांत के संगठन के पदाधिकारियों ने यहां के पदाधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई थी। साथ ही चुनाव को बाद में कराने का निर्णय ले लिया। अब कार्यकारिणी समिति के उपाध्यक्ष का चुनाव बाद में होगा तो इसलिए बजट पर चर्चा करने को समिति की बैठक बुलाई गई है। नगर निगम कार्य परिषद सचिव पीके मिश्र का कहना है कि 27 जून को कार्यकारिणी समिति की बैठक कक्ष में होगी। उसमें बजट को लेकर चर्चा की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com