उपचुनाव : घाटमपुर और बांगरमऊ में चुनावी माहौल बनाने पहुंचे मुख्यमंत्री CM योगी

प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में घाटमपुर और बांगरमऊ सीट पर चुनावी गतिविधियां चरम पर पहुंच चुकी हैं। रोजाना भाजपा के शीर्षस्थ नेता जनसभा करके प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बना रहे हैं, इसी कड़ी में कुछ देर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घाटमपुर पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे, इसके बाद बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र में चुनावी माहौल बनाएंगे। दो दिन से संबंधित जिलों में भाजपा नेता और कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हैं, वहीं पुलिस ने सुरक्षा के पुखता प्रबंध किए हैं।

घाटमपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र पासवान के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बस कुछ ही देर में नगर के कैप्टन सुखवासी सिंह जनता डिग्री कालेज मैदान में पहुंचने वाले हैं। यहां पर उनकी जनसभा दोपहर पौने एक बजे प्रस्तावित है। महाविद्यालय मैदान में सभा के लिए मंच एवं जूनियर हाईस्कूल मैदान में हेलीपैड बनाया गया है। कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा को लेकर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद और अफसर भी पहुंच गए हैं। तीन घंटे पूर्व से सभी पुलिस कर्मियों ने अपनी ड्यूटी संभाल ली थी। ड्यूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट व पुलिस कर्मियों को तैनात कर्मियों के पहचान पत्र जांचने के निर्देस दिए गए।

इनकी लगी है सुरक्षा ड्यूटी

घाटमपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा के लिए कार्यक्रम स्थल व आसपास दो एडीशनल एसपी, छह सीओ, 40 एसओ व इंस्पेक्टर के अलावा 150 सिपाहियों की ड्यूटी लगाई गई है। एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि आदर्श आचार संहिता के चलते प्रोटोकाल का पालन नही किया जा रहा है।

दोपहर दो बजे तक पहुंचेंगे बांगरमऊ

घाटमपुर के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो करीब दो बजे बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव में जनसभा में पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पूरी तैयारियां कर ली हैं। यहां करीब एक घंटे रुकने के बाद दोपहर 3:05 पर हेलीकाप्टर से वह लखनऊ की ओर रवाना होंगे। हेलीपैड व जनसभा स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com