उद्धव के 'गांजा खेत' वाले बयान पर कंगना ने किया पलटवार, कहा- तुच्छ आदमी को आनी चाहिए शर्म

उद्धव के ‘गांजा खेत’ वाले बयान पर कंगना ने किया पलटवार, कहा- तुच्छ आदमी को आनी चाहिए शर्म

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पलटवार किया है. कंगना रनौत ने इस बार हिमाचल प्रदेश को देवभूमि बताते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को तुच्छ व्यक्ति कह डाला है. दरअसल, कंगना का ये बयान उद्धव ठाकरे की ओर से हिमाचल प्रदेश को गंजे की खेती करने वाला राज्य बताने वाले बयान के बाद में आया है.

कंगना ने किया ये ट्वीट-

सीएम ठाकरे के बया पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने ट्विटर लिखा, मुख्यमंत्री आप बहुत तुच्छ व्यक्ति हैं. हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है, यहां सबसे अधिक संख्या में मंदिर हैं और क्राइम रेट शून्य है. हां, यहां की जमीन बहुत उपजाऊ है, यह सेब, कीवी, अनार और स्ट्रॉबेरी की उपज होती है, यहां कोई कुछ भी उगा सकता है.”

कंगना ने अगले ट्वीट में लिखा, ”आप एक ऐसे नेता हैं जिसका नजरिया एक ऐसे राज्य को लेकर तामसिक, अदूरदर्शी और कम जानकारी वाला है, जो भगवान शिव और मां पार्वती का निवास स्थान है. इसके अलावा कई महान संतों जैसे मार्केंडेय, मनु ऋषि और पांडवों ने निर्वासन का लंबा समय हिमाचल में बिताया.

कंगना रनौत ने एक अन्य ट्वीट में तीखे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा, ”मुख्यमंत्री, आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए, जनसेवक होने के बावजूद आप इस तरह के तुच्छ झगड़े में शामिल हैं, अपनी शक्ति का इस्तेमाल आपसे अहसमत लोगों के अपमान और नुकसान के लिए कर रहे हैं. गंदी राजनीति खेलकर आपने जो कुर्सी हासिल की है, उसके लायक आप नहीं हैं. शर्म की बात है.

पहले ट्वीट में टाइपो को ठीक करते हुए उन्होंने कहा कि हिमाचल में कोई अपराध नहीं है. उन्होंने कहा, ”एक बार फिर साफ करना चाहती हूं कि हमारे यहां हिमाचल में गरीब या बहुत अधिक अमीर लोग या अपराध नहीं है. यह एक आध्यात्मिक स्थान है जहां बहुत मासूम और दयालु लोग रहते हैं.”

उद्धव ठाकरे का बयान-

रविवार को दशहरा भाषण के दौरान उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत या हिमाचल प्रदेश का का नाम लिए बिना कहा कुछ लोग मुंबई रोजी-रोटी के लिए आते हैं और इसे पीओके बताकर गाली देते हैं. उद्धव ने कहा, ”मुंबई पीओके है, यहां हर जगह ड्रग्स लेने वाले लोग हैं. वे कुछ इस तरह की तस्वीर बनाना चाहते हैं. वे नहीं जानते हैं कि हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं. गांजे के खेत आपके राज्य में है, आप जानते हो कहां, महाराष्ट्र में नहीं.” उद्धव ठाकरे के बयान से साफ जाहिर हो रहा था कि वो नाम लिए बिना ही कंगना और हिमाचल प्रदेश की बात कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com