उत्तर प्रदेश में 24 घंटे के अंदर सामने आए कोरोना के 34 नए पाॅजिटव केस

उत्तर प्रदेश में पिछले चौबीस घंटे के अंदर 34 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले हैं। लखनऊ के केजीएमयू  से जारी रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल में भर्ती  12 मरीजों में इस बीमारी के लक्षण मिलने की पुष्टि हुई है। कानपुर के छह, आगरा में आठ, आजमगढ़ में चार, हरदोई में दो, प्रतापगढ़ और शाहजहापुर में में एक कोविड-19 के नए मरीज मिल हैं। कानपुर के मरीजों का इलाज वहीं के एलएलआरएच हास्पिटल में हो रहा है, जबकि  आगरा के सभी मरीज वहां के एनएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। बलरामपुर अस्पताल के सीएमएस आरके गुप्‍ता का कहना है कि आज जिनकी भी रिपोर्ट आई वे सभी लोग तबलीगी जमात जुड़़े हैं।

कानपुर में चार जमाती में कोरोना वायरस की पुष्टि :

कानपुर के नारायणा हासिपटल में भर्ती तब्लीगी जमात के 4 सदस्य कोरोना पाज़िटिव पाए गए हैं। सभी की सैम्पल रिपोर्ट पाज़िटिव आते ही उन्हें हैलट के कोविड 19 हासि्पटल में भर्ती कराया गया है।

आगरा में छह जमाती कोरोना पॉजिटिव :

आगरा के जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) प्रभु एन सिंह ने बताया कि तबलीगी जमात से आगरा लौटे 28 में से 6 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही कुल सकारात्मक मामलों की संख्या अब 18 हो गई है, जिनमें से 8 को छुट्टी दे दी गई है।

यूपी में मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी :
उत्तर प्रदेश में गुरुवार को 22 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज मिले थे वहीं शुक्रवार केा इनकी संख्या बढ़कर 34 हो गई। गुरुवार को मेरठ और आगरा में 6, फिरोजाबाद में 4, जौनपुर और बस्ती में 2-2 और गाजियाबाद व गाजीपुर में 1-1 नए मरीज पॉजिटिव पाए गए थे।यूपी में  कोरोना वायरस के कारण दो लोगों की मौत भी हो चुकी है। बस्ती के युवक ने गोरखपुर में इसी बीमारी की वजह से दम तोड़ा जबकि एक मौत मेरठ में हुई।

सबसे ज्यादा मरीज नोएडा में
अब तक नोएडा में 48, मेरठ में 26, आगरा में 18, लखनऊ में 10, गाजियाबाद में 9, बरेली में 6, फिरोजाबाद व बस्ती में 4-4, बुलंदशहर में 3-3, पीलीभीत, जौनपुर व वाराणसी में 2-2, लखीमपुर खीरी, कानपुर, मुरादाबाद, शामली, जौनपुर और बागपत में 1-1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com