उत्तर कोरिया मुद्दे पर ट्रंप ने चीन को दी चेतावनी

वाशिंगटन. उत्तर कोरिया के खिलाफ अमेरिकी प्रेसिडेंट ट्रम्प ने सख्त रवैया अपना लिया है. अमेरिकी प्रेसिडेंट ट्रम्प ने एक बार फिर साफ किया है कि यदि चीन उत्तर कोरिया के न्यूक्लियर प्रोग्राम के खिलाफ कोई कड़ा कदम नहीं उठाता है तब अमेरिका अकेले ही कार्रवाई करने के तैयार है. ट्रम्प ने कहा है यदि चीन हमारी सहायता करने का फैसला करता है तो यह उसके लिए बहुत अच्छा होगा और यदि वह ऐसा नहीं करता है तो यह किसी के लिए अच्छा नहीं होगा.

बेटी इवांका के कहने पर डोनाल्ड ट्रम्प ने शुरू कर दी बमबारीउत्तर कोरिया मुद्दे पर ट्रंप ने चीन को दी चेतावनीयह भी बता दे अमेरिका के जंगी जहाज के कोरियाई पेनिनसुला में देखे जाने पर उत्तर कोरिया ने अपनी आपत्ती ली. उत्तर कोरिया ने चेतावनी देकर कहा कि तनाव बढ़ने पर वह कार्रवाई कर सकता है. ऐसे में जंग की परिस्थितियों के लिए तैयार रहना होगा. मिली जानकारी के अनुसार उत्तर-कोरिया के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस मामले में कहा कि अमेरिका जंगी जहाज के माध्यम से हमारे क्षेत्रों में दाखिल हो रहा है, यदि ऐसा होता है तो फिर यह बेहद गंभीर बात है.

अमेरिकी प्लेन में यात्री के साथ मारपीट, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

गौरतलब है कि अमेरिका द्वारा इसके पहले सीरिया पर हमला किया गया था. अमेरिका ने साफ कहा कि किसी के खिलाफ एक्शन लेने के लिए उसे चीन की जरूरत नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com