उत्तराखंड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 41 पदक के साथ चौथे स्थान पर

31वीं नॉर्थ जोन जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में उत्तराखंड ने 41 पदक के साथ ओवरआल चौथा स्थान हासिल किया। बालक वर्ग में उत्तराखंड तीसरे स्थान पर रहा। प्रतियोगिता के अंतिम दिन उत्तराखंड ने चार स्वर्ण सहित 15 पदक जीते। 

संगरूर, पंजाब में आयोजित प्रतियोगिता में विभिन्न स्पर्धाएं हुई। उत्तराखंड एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव केजेएस कलसी ने बताया कि अंडर-16 बालिका वर्ग की चक्का फेंक प्रतियोगिता में रमनीत कौर ने स्वर्ण पदक जीता। प्रतियोगिता में यह उनका दूसरा स्वर्ण पदक है। 

200 मीटर दौड़ में अनीषा ने रजत पदक हासिल किया। वहीं अंडर-16 बालक वर्ग की 2000 मीटर दौड़ में अंकित भट्ट ने स्वर्ण, 200 मीटर दौड़ में गोपाल ठाकुर ने कांस्य, डिस्कस थ्रो में योगेश संदल ने कांस्य पदक अपने नाम किया।

अंडर-18 बालक वर्ग की ट्रिपल जंप में राकेश रोशन ने स्वर्ण पदक, जेवलिन थ्रो में हनी ने रजत, डिस्कस थ्रो में सत्यम ने कांस्य, 400 मीटर हर्डल्स में गौरव कुमार ने कांस्य, 1500 मीटर दौड़ में सिद्धार्थ ने कांस्य, 110 मीटर हर्डल्स में कांस्य और मेडले रिले में भी उत्तराखंड ने कांस्य पदक जीता। 

इसके अलावा अंडर-20 बालक वर्ग की डिस्कस थ्रो में वैभव चौहान ने स्वर्ण, अनिकेत काला ने रजत और 10 हजार मीटर दौड़ में अंकुश ने रजत पदक हासिल किया। प्रतियोगिता में उत्तराखंड ने 14 स्वर्ण, 16 रजत और 11 कांस्य पदक हासिल किए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com