इस PORN स्टार ने पोस्ट की हॉट फोटोज, फैंस बोले- क्या इरादा है मैडम…

हर रोज कोई न कोई मॉडल सोशल मीडिया प र अपनी हॉट अदाओ से सुर्खियों में बनी रहती है. मगर आज इन सब को पीछे छोड़ इस मॉडल ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है.  उन्होंने अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज के जरिए तहलका मचा रखा हैं. ये मॉडल रोजाना बड़ी ही बेबाकी के साथ अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. इसने अपनी हॉटनेस के जरिए ही दुनियाभर में तहलका मचा रखा हैं  अमेरिकन इंडस्ट्री की पूर्व लेस्बियन पोर्न स्टार मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर इस बार इतनी सेक्सी पोस्ट शेयर की है. मिया अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. ऐसे में मिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और नई तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें एक बार फिर से अपने बोल्ड लुक का जलवा दिखाती हुई नजर आ रही है.

इन दिनों मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आये दिन मिया अपनी न्यूड, सेक्सी और हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस लेटेस्ट पोस्ट में मिया खलीफा अपने फैंस को बेहद उत्तेजित कर रहीं है. मिया ने इस फोटो में ब्लैक बिकिनी पहन रखी है, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. इसके साथ ही मिया ने गोल्ड ज्वैलरी भी पहन रखी है जो उनके इस फोटो को और भी हॉट बना रही है. मिया का यह बोल्ड फोटो को फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वे इस फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहें हैं.

आपको बता दे कि मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री से बेशक नाता तोड़ दिया है लेकिन मिया का नाम आज भी मशहूर पोर्न स्टारों की लिस्ट में शामिल है. मिया के फोटो और वीडियो पर आने वाले लाइक और कमेंट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि मिया के चाहने वालों की तादात कितनी ज्यादा है. जिसके तहत मिया खलीफा के फैंस को उनके सेक्सी फोटो और वीडियो को बेसब्री से इंतजार भी रहता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com