इस हालत में सम्भोग करना हो सकता है खतरनाक, जानकर हो जायेंगे हैरान

शारीरिक सम्बन्ध हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है. एक उम्र के बाद हर किसी को इसकी जरूरत महसूस होती है. हर  कोई इस खास पल को एन्जॉय करना चाहता है. सेक्स से कपल्स में प्यार भी बढ़ता है और दोनों के रिश्ते मजबूत होते हैं.  लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई स्थितियां ऐसी भी होती हैं जब आपको सेक्स करने से बचना चाहिए? कुछ ऐसी स्थिति  होती हैं उनमे अगर आप सेक्स करते हैं आपको कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. बता देते हैं वो टिप्स-

* दर्द हो

सेक्स से सिरदर्द, थकान जैसी कई समस्याएं दूर हो जाती हैं, लेकिन अगर आपको प्राइवेट एरिया में किसी तरह का दर्द या फिर खुजली हो रही है तो फिर ऐसी स्थिति में पार्टनर के करीब आने से बचें.

* ​जब दूसरों को दुख पहुंचाने का हो रिस्क

आप किसी ऐसे शख्स को डेट कर रहे हैं जो शादीशुदा है या फिर किसी ऐसे शख्स को जो आपसे बेहद प्यार करता है, लेकिन आप नहीं, तो फिर ऐसी स्थिति में उस पार्टनर के साथ सेक्शुअल रिलेशन न बनाएं.

सम्भोग करने से पहले अगर कर लें ये काम, यकीन मानिये बिस्तर पर मचा देंगे धमाल, पार्टनर कहेगी wow

* ​जहां कोई सुरक्षा न हो

बात जब सेक्स की आती है तो प्रटेक्शन बेहद ज़रूरी है और अगर ऐसी स्थिति में आपके पार्टनर या आपके पास किसी भी तरह का प्रटेक्शन न हो तो सेक्स न करें.

* ​जब मन न हो

मन लगाकर किया गया काम हमेशा ही फल देता है और यह बात पार्टनर्स के बीच सेक्शुअल रिलेशनशिप पर भी लागू होती है, लेकिन अगर आपका या पार्टनर का मन नही है, तो सेक्स से परहेज करें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com