इस सावल पर क्या रहा ऋचा का रिएक्शन, कंगना से क्यों लिया ‘पंगा’ जानिए…

बॉलीवुड में साल 2008 में ‘ओए लक्की लक्की ओए’ से अपने करियर को शुरू करने वालीं अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में चैलेंजिंग रोल करके बॉलीवुड में एक अलग और खास मुकाम बनाया है और रिचा महज एक एक्ट्रेस के तौर पर ही एक्टिव नहीं हैं, बल्कि वे आज के समय में समाज सेवा और जरूरतमंद महिलाओं-लड़कियों के लिए भी कार्यरत है. 

फिलहाल वे ‘शकीला’, ‘पंगा’ और ‘सेक्शन 375’ जैसी फिल्मों में काम कर रही है. बता दें कि साल 2019 में आने वाली उनकी फिल्मों का  सब्जेक्ट, किरदार बहुत डिफरेंट हैं. इस पर ऋचा ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि अपने हर किरदार के लिए काफी मेहनत की है. आगे उन्होंने साथ ही फिल्म पंगा में काम करने के वजह भी बताई.

इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से पोछा गया कि फिल्म ‘पंगा’ करने की वजह क्या रही? तो इस पर उन्होंने कहा कि फिल्म को करने की कई वजहें हैं, अश्विनी अय्यर तिवारी जैसी सफल, बेहतरीन डायरेक्टर के साथ काम करने की ललक, कंगना रनोट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना और खेलों के लिए लोगों के रुझान को बढ़ाना आदि. इस तरह से उन्होंने बेहद शानदार जवाब दिया. साथ ही वे बताती है कि स्कूलों में कबड्डी के खेल को जरूरी कर दिया जाना चाहिए और कबड्डी के खेल से बच्चे का शारीरिक विकास अच्छा होता है. बता दें कि फिल्म पंगा कबड्डी पर आधारित है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com