इस वजह से तडप तडप कर मरी थी ये हिरोइन जानकर हर किसी के होश उड़ जाते

बॉलीवुड की ये पहली ऐसी ऐक्ट्रेस थी जिसको टाइम मैगजीन ने अपने कवर पर जगह दी थी । इस ऐक्ट्रेस की कामयाबी और इनके हुनर का ये आलम था की जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट ने इनकी तुलना अपने जमाने की सबसे खुबसुरत और हुनरमंद ऐक्ट्रेस मर्लिन मुनरो से कर डाली थी । फ़िल्मी दुनिया के अतीत में इतने गहरे राज छिपे हैं जिनको जानकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं । आज हम आपको एक ऐसी ऐक्ट्रेस की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने फिल्म जगत में कदम रखते ही धमाल मचा दिया था ।

ये कोई और नही परवीन बॉबी थी । नाम सुनते ही वही चमकदार चेहरा और कातिल मुस्कान याद आ गयी होगी जिस पर पूरी दुनिया फ़िदा थी । परवीन बॉबी के शानदार फ़िल्मी कैरियर में अनेको ऐसे राज थे जो ये बताते हैं की इस ऐक्ट्रेस ने मरते दम तक क्या क्या नही झेला । में 4 अप्रैल 1949 में गुजरात के जूनागढ़ में जन्मी परवीन बॉबी के पिता मोहम्मद बाबी एक एडमिनिस्ट्रेटर थे जो अपनी शादी के 14 साल बाद बेटी परवीन बॉबी के पिता बने थे । जब परवीन बॉबी महज 7 साल की थी तब उनके सर से माता पिता का साया उठ चूका था । अकेली परवीन बॉबी ने जैसे तैसे अपना जीवन बसर किया और एक कामयाब ऐक्ट्रेस बनी ।

इस पोर्न स्टार ने कर दी सारी हदें पार दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स, तस्वीरें देख होश उड़ जायेगें

जब 60 के दशक में जब परवीन बॉबी छोटी थी तब गुजरात में भयंकर दंगा हुआ था, उस दौरान परवीन के टीचर ने उनको एक गद्दे में छिपाकर उनकी जान बचाई थी । कहते हैं तभी से परवीन बॉबी एक मानसिक बीमारी सिजनोफ्रेनिया का शिकार हो गयी थी, इस बीमारी में मरीज को सबसे डर लगता हैं, उसको ऐसा एहसास होता हैं की कोई उसको मारने जा रहा हैं । इस बात का सबको पता जब चला जब शान फिल्म के टाइटल सोंग की शूटिंग के वक्त परवीन बॉबी ने हल्ला मचाकर शूटिंग रुकवा दी थी और कहा था की झूमर के नीचे में शूटिंग नही करूंगी ।

और तो और उन्होंने अमिताभ बच्चन पर जान से मारने का आरोप लगाकर केस कर दिया था । हालाकि कोर्ट ने सबूतों के अभाव में अमिताभ बच्चन को बरी कर दिया था । जिस समय परवीन बॉबी ने फिल्मो में एंट्री ली उस समय बोल्डनेस बॉलीवुड के आस पास भी नही थी लेकिन परवीन बॉबी ने बॉलीवुड में कदम रखते ही मानो ट्रेंड बदल दिया । खुले विचारों की परवीन बॉबी हमेशा अपनी लवलाइफ को लेकर विवादों में रही । कहा तो ये भी जाता हैं की परवीन बॉबी के हमेशा शादीशुदा मर्दों के साथ ज्यादा संबंध थे, महेश भट्ट, कबीर बेदी और डैनी के साथ उनका नाम अक्सर जुड़ता था ।

समय के साथ साथ परवीन बॉबी को डायबटिज ने घेर लिया । 22 जनवरी 2005 का उस दिन जब पुलिस परवीन बॉबी के अपार्टमेंट में पहुंची तो उनको बेड पर मृत पाया । पुलिस को परवीन बॉबी के पड़ोसियो सुचना दी थी की 4 दिन से परवीन बॉबी के घर का दरवाजा नही खुला था । बाद में जब पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए परवीन बॉबी के शव को भेजा तो उसकी रिपोर्ट में ये आया की उनको डायबटिज के अलावा गैंग्रीन भी था । लेकिन उनकी मौत इन बीमारियो की वजह से नही भुख से हुई थी । उनके पेट में रोजाना ली जाने वाली सिर्फ दो गोलिया थी । परवीन बॉबी ने कई हिट फिल्मो में काम किया लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ उन्होंने 15 हिट फिल्मो में काम किया ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com