इस मैसेज ने किया लोगो का हाल-बेहाल, जिसने पढ़ा वो हो गया बेहोश…

आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. ये मामला चीन का है जहा की एक नर्स ने अंग्रेजी न आने के कारण विदेशी मरीज को ऐसा मैसेज लिख कर दिया जिसे पढ़ने के बाद तो मरीज बेहोश हो गया. शायद आप भी इस मैसेज को पढ़ने के बाद बेहोश हो जाएं?

सूत्रों की माने तो एक विदेशी छात्र चीन में पढ़ने गया था और वो वहां पर बीमार पड़ गया जिसके कारण चीन के ही किसी अस्पताल में उसे भर्ती होना पड़ा था. सबसे ज्यादा मजेदार बात तो ये हैं कि उसकी देखरेख एक ऐसी नर्स कर रही थी, जिसे अंग्रेजी भाषा नहीं आती थी. नर्स को इस बात की पूरी जानकारी थी कि विदेशी मरीज को उसकी बीमारी और दवाओं से संबंधितसभी जानकारी देना आवश्यक है. ऐसे में नर्स ने उस मरीज से बात करने का एक हल निकाला.

अकेले में लड़कियां करती हैं कुछ ऐसे काम, जानकर आप के उड़ जायेगें होश…

नर्स ने ऐसे समय में अपनी कला का प्रयोग किया और मरीज को चित्र बनाकर एक मैसेज दिया. ये मैसेज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इंटरनेट पर नर्स की भाषा का अंदाजा लगाने वालों का भूचाल आ गया. नर्स द्वारा दिए गए इस मैसेज का मतलब था कि अगले सुबह आपकी सर्जरी है और रात को खाना और पीना मना है. लेकिन मरीज ने इसका कोई और ही मतलब समझ लिया जिसके बाद वो बेहोश हो गया. अब सोशल मीडिया पर इस मैसेज को लेकर लोग अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दें रहे है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com