इस महिला के कारण बिल गेट्स का हुआ तलाक, जानिए मामला

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के केस सामने आते रहते है वही इस बीच माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स ने हाल ही में ऐलान किया था कि वे अपनी पत्नी मेलिंडा गेट्स से तलाक लेने जा रहे हैं। अभी तक इस बहुचर्चित तलाक की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है किन्तु इस बीच एक महिला का नाम सामने आ रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यही महिला बिल और मेलिंडा के तलाक का कारण है।

वही कई ऑनलाइन अफवाहों के अनुसार, बिल और चीन की रहवासी ज्हे शेली वान्ग का अफेयर चल रहा था। हालांकि इन अफवाहों के बढ़ने पर वान्ग स्वयं सामने आई हैं तथा उन्होंने चीन की मशहूर सोशल मीडिया पोर्टल वाईबू पर अपनी राय रखी है तथा इन अफवाहों का खंडन किया है। वॉन्ग ने चीन की मंदारिन भाषा में लिखा कि मुझे लगा था कि ये अफवाहें अपने आप समाप्त हो जाएगी क्योंकि ये अफवाहें बिन-सिर-पैर की हैं किन्तु मुझे नहीं पता था कि ये इतनी अधिक बढ़ती चली जाएंगी। मैं उन सभी लोगों का आभार जताना चाहती हूं जिन्होंने इस कठिन समय में मेरा साथ दिया तथा इन अफवाहों को समाप्त करने में सहायता की।

बता दें कि ज्हे शेली वान्ग 36 वर्ष की हैं और वे चीन से अमेरिका आ गई थीं।  वे फिलहाल सिएटल शहर में रहती है तथा उन्होंने शादी नहीं की है। वे एक प्रोफेशनल ट्रांसलेटर हैं तथा वे गेट्स फाउंडेशन के अतिरिक्त येल स्कूल ऑफ मैनेजमेंट और हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के लिए भी काम कर चुकी हैं। वॉन्ग ने ब्रिगहम यंग यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है तथा उन्हें मंदारिन, इंग्लिश तथा केंटोनेस भाषा आती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने गेट्स फाउंडेशन के साथ फ्रीलॉन्स के रूप में काम किया है। इसके अतिरिक्त वे कोरोना काल से पहले तक अमेरिका तथा शंघाई की फ्लाइट्स में भी काम कर चुकी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com