इस मशहूर शो के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, जल्द होगा बंद

एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 5’ को खत्म हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और मेकर्स ने इसके स्पिन ऑफ ‘कुछ तो है’ को ऑन एयर कर दिया है। बीते 7 फरवरी से यह शो शुरू हुआ है और इसमें आप कृष्णा मुखर्जी और हर्ष राजपूत को मुख्य भूमिका में देख रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णा मुखर्जी और हर्ष राजपूत की नई जोड़ी फैंस को पसंद नहीं आ रही है। जी हाँ, यह शो टीआरपी लिस्ट में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है और अब खबरें आ रहीं है कि इसे बंद किया जाने वाला है।

जी हाँ, जल्द ही यह शो दर्शकों से अलविदा लेने वाला है। खबरें हैं कि मेकर्स खराब टीआरपी के चलते सीरियल ‘कुछ तो है’ को बंद करने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत बीते एक महीने में एकता कपूर का ये शो फैंस का मनोरंजन करने में नाकामयाब रहा है। इसी के कारण मेकर्स अब ज्यादा दिन इसकी कहानी को खींचना नहीं चाहते हैं। शो की कहानी के बारे में बात करें तो शो में कृष्णा मुखर्जी आदिनागिन बनी हैं और हर्ष राजपूत वैम्पायर की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

शो में आप देख रहे होंगे कैसे एक नागिन, वैम्पायर को दिल दे बैठती है। बात करें इससे पहले के शो के बारे में यानी ‘नागिन 5’ के बारे में तो उस दौरान शरद मल्होत्रा और सुरभि चंदना की जोड़ी नजर आई थी जिसे फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया था। कुछ समय तक शो टीआरपी लिस्ट में आया लेकिन कुछ समय बाद ‘नागिन 5’ भी टीआरपी लिस्ट में नीचे खिसक गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com