इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने भारतीय टीम के सीरीज जीतने के बाद उड़ाया मज़ाक, क्रिकेट फैन्स ने गुस्से में आकर दे डाली ये बड़ी धमकी

भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया को अंतिम वनडे मैच में हराकर तीन मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है। बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामि खेर का क्रिकेट से प्रेम किसी से भी छिपा नहीं है। वह आयेदिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भारतीय टीम व भारतीय खिलाड़ियों को लेकर ट्वीट करती रहती है।इसी बीच भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामि खेर ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। जिमसे उन्होंने भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री पर तंज कसा है।

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामि खेर ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “2 कैच छूटे और 3 रन आउट मिस हुए, फिर भी रवि शास्त्री कहते हैं, अगर ऑस्ट्रेलिया यहां जीतना चाहता है, तो उन्हें अच्छा खेलने की जरूरत है।”

बता दें, कि रवि शास्त्री ने हाल में ही कुछ ऐसे बयान दिया थे। जो क्रिकेट प्रेमियों को बिल्कुल पसंद नहीं आये थे। उन्ही बयानों को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामि खेर ने भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री पर तंज कसा है।

यहाँ देखें सैयामि खेर का ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामि खेर फिल्मों में आने से पहले एक महिला क्रिकेटर थी। सैयामि खेर ने महाराष्ट्र की राज्य टीम का भी प्रतिनिधित्व किया हुआ है। मगर बाद में वह अपनी खूबसूरती के चलते एक बॉलीवुड अभिनेत्री बन गई। बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामि खेर की हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘मिर्जिया’ साल 2016 में आई थी। जिसमे उनके संग बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर थे। हालाँकि, फिल्म को दर्शको का इतना प्यार नहीं मिल पाया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com