इस फेमस एक्ट्रेस का सेक्स टेप हुआ वायरल, देखते ही लोगो के छूटे पसीने

हॉलीवुड की कोई ना कोई एक्ट्रेस अक्सर ही अपने खूबसूरत और हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं और ऐसी ही एक एक्टेस इन दिनों हर जगह चर्चाओं में चल रही है. हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री बेला थॉर्न की. हाल ही में एक्ट्रेस बेला थॉर्न ने अपने सेक्स टेप के बारे में बातचीत की. दरअसल कुछ दिन पहले बेला का सेक्स टेप लीक हुआ है और इसके बाद हर कही उनकी ही चर्चा हो रहे हैं.

अभिनेत्री ने कहा कि उस सेक्स टेप को उनका बताया जा रहा है लेकिन वो उनका है ही नहीं. मीडिया से बातचीत के दौरान बेला ने कहा की, ‘वह सेक्स टेप मेरा नहीं है तथा उस सेक्स टेप में ऐसा कुछ नहीं हैं और वह फर्जी है.’ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो किसी ने गुरुवार को एक सेक्स वीडियो लीक किया था, जिसमें 19 साल की एक्ट्रेस बेला थॉर्न नजर आ रहीं थी.

बिन ब्याहे माँ-बाप की संतान है यह मशहूर एक्ट्रेस, पिता ने जिंदगी भर की थी नफरत

लेकिन हाल ही में बेला थॉर्न ने ट्वीट कर इस वीडियो का मजाक उड़ाते हुए कहा कि- ‘इसमें वह नहीं हैं.’ जैसे ही बेला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा. कई लोगों ने इस वीडियो में बेला थॉर्न को टैग कर दिया उसे उनका ही वीडियो भी बता दिया. आपको बता दें कि बेला ने इस वीडियो का मजाक उड़ाते हुए कहा, “रुकिए, क्या आप लोग समझते हो कि यह वीडियो असली है?”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com