इस पैलेस में होगा दीपवीर का रिसेप्शन, जानिए ‘द लीला पैसेल’ क्यों खास…

ये रिसेप्शन दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए रखा गया है. वहीं दूसरा 28 नवंंबर को मुंबई में होगा, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की हस्तियां शिरकत करेंगी. शादी के बाद अब बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल यानी दीपवीर की रिसेप्शन सेरेमनी पर सबकी नजरें टिकी हुईं हैं. दीपवीर के दो रिसेप्शन होंगे. पहला रिसेप्शन दीपिका पादुकोण के होमटाउन बेंगलुरु में 21 नवंबर यानी कल होगा.

दीपिका और रणवीर का रिसेप्शन बेंगलुरु के ‘द लीला पैलेस’ में होने जा रहा है. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि दीपिका और रणवीर ने अपने रिसेप्शन के लिए यही होटल क्यों चुना आखिर इस होटल में क्या है खास. आइए जानते हैं….

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु का ‘द लीला पैलेस’ दीपिका का पसंदीदा इटालियन होटल है. दरअसल, ‘द लीला पैलेस’ को चुनने का सबसे बड़ा कारण न्यूयॉर्क का प्रसिद्ध इटालियन रेस्टोरेंट ले सर्क सिग्नेचर है. दीपिका को यह रेस्टोरेंट बहुत पसंद है. इस रेस्टोरेंट की फ्रैंचाइजी बेंगलुरु में भी स्थित है, जिसने दीपिका को अपनी तरफ और ज्यादा आकर्षित किया.वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की मम्मी भी बेंगलुरु में स्थित ‘द लीला पैलेस’ में 2-3 बार खाना खा चुकी हैं और उन्हें भी वहां का खाना बहुत पसंद है.

द लीला पैलेस 7 एकड़ के बगीचों और चमकदार लैगून के बीच शानदार रूप से बना हुआ है. इसमें 6 डायनिंग हॉल्स हैं जहां कई तरह की डिशेस और ड्रिंक्स परोसी जाती हैं. हर डाइनिंग का खाना एक-दूसरे से अलग है खाने की बात करें तो यहां ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों ही सर्व किया जाया है. संडे को ब्रंच का भी इंतजाम रहता है. वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन दोनों तरह के खाने का जायका यहां लिया जा सकता है. ब्रेकफास्ट में फ्रेंच टोस्ट से लेकर साउथ इंडियन डिश अप्पम सभी चीजें सर्व की जाती हैं. जबकि मेन कोर्स में कई वैराइटी के साथ रोटी कनाई, चिकन, आलू, कोकोनट ग्रेवी में बैंगन की सब्जी, चिकन टिक्का मसाला आदि शामिल रहते हैं. स्वीट डिश में जलेबी, फिरनी, ओमाली (बेक्ड इजिप्शियन डेजर्ट) आदि मेन्यू में शामिल रहते हैं. हर शनिवार दोपहर 12 बजे से 3:30 बजे तक स्पेशल ‘नम्मा बेंगलुरु ब्रंच’ का भी आयोजन रहता है.

द लीला पैलेस के डाइनिंग-Jamavar में केरल से लेकर कश्मीर तक के खास व्यंजनों का जायका ले सकते हैं. यहां लंच दोपहर 12 बजे से लेकर 3 बजे तक और डिनर का समय शाम 7 बजे से रात के 11:30 तक है.

Le Cirque Signature- यह डायनिंग है दीपिका के ‘द लीला पैलेस’ चुनने की वजह. यहां का इटालियन फूड अच्छा होता है. बता दे कि यहां सिर्फ डिनर ही उपलब्ध होता है, जिसका समय शाम 6:30 से लेकर रात के 11:15 तक का होता है. यह दीपिका की पसंदीदा खाने की जगहों में से एक है.

The Library Bar- लेदर और लक्कड़ से बने ‘द लाइब्रेरी बार’ में विस्की, वाइन जैसी कई ड्रिंक्स सर्व की जाती हैं. यह बार सुबह के 11 बजे से लेकर रात के 11:30 तक खुला रहता है.

Zen- ज़ेन एक पैन एशियन रेस्टोरेंट है, यहां जैपनीज, थाई और कोरियन हर तरह का खाना मिलता है. प्रॉन से लेकर सुशी, बैम्बू शूट, डम्प्लिंग्स (मोमोज) सभी डिशेस यहां मिलती हैं. लंच दोपहर 12 बजे से लेकर 3:30 और शाम 7 बजे से लेकर रात 11 बजे तक डिनर सर्व किया जाता है.


The Cake Shop- हाथ से बनी चॉकलेट्स, पेस्ट्रीज, 10 अलग-अलग फ्लेवर्स में फ्रेंच मैकारूंस आदि यहां की खासियत है. अलग से ब्रेड सेक्शन भी है. इनके अलावा मफिंस, डोनट्स आदि भी यहां मिलते हैं. यह सुबह 10 बजे से रात के 10 बजे तक खुला रहता है.

द लीला पैलेस की दीवारों को कई प्रकार की कलाकृतियों से सजाया गया है. इसमें प्राचीन और आधुनिक दोनों तरह की कलाकृतियां की गई हैं. इस होटल में दीवारों के साथ छत पर भी खूबसूरत कारीगरी की गई है. छतों पर लगे शानदार झूमर देखने को बनते हैं.

द लीला पैलेस दुनियाभर के 10 सबसे बेस्ट होटल की लिस्ट में शुमार है. जिसमें दिल्ली में स्थित ‘द लीला पैलेस’ एशिया के टॉप 10 शहरों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. गोवा में स्थित लीला पैलेस दुनियाभर के टॉप 100 होटल में 24वें नंबर पर है. वहीं, उदयपुर में स्थित द लीला पैलेस एशिया के टॉप 10 बेस्ट रिजॉर्ट की लिस्ट में 7वें नंबर पर है. द लीला पैलेस में शादी समारोह के लिए वेडिंग प्लानर और कंसलटेंट, एंटरटेनमेंट के लिए म्यूजिक, फूल, डेकोरेशन, दूल्हा, दुल्हन के लिए सैलून और स्पा की सुविधाएं भी प्रोवाइड की जाती हैं.

राम रहीम मामले में अक्षय कुमार की बढ़ी मुश्किलें…

शादी या किसी भी तरह के समारोह में पसंद अनुसार खाना और वाइन सर्व किया जाता है. इसके अवाला ऑडियो-वीडियो की तमाम सुविधाएं उपलब्ध हैं. फंक्शन के लिए दूल्हा और दुल्हन को तैयार करने के लिए खास अटेंडेंट प्रोवाइड किए जाते हैं.
दीपिका और रणवीर रिसेप्शन सेरेमनी के लिए बेंगलुरु पहुंच गए हैं. जैसे ही दामाद बनकर रणवीर सिंह दीपिका के साथ उनके होमटाउन पहुंचे, फैंस ने उनका जबरदस्त वेलकम किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com