इस नौकर को सलमान भी नहीं कर सकते घर से बाहर, जानकर आप नही कर पाएगें यकीन…

सलमान खान घर में काम करने वाले बहुत सारे लोगों में से एक काम करने वाला ऐसा है जिसे सलमान खान चाह कर भी नौकरी से निकाल नहीं सकते है। ना सिर्फ सलमान खान पर उनके पिता सलीम खान भी उसे घर से या नौकरी से नहीं निकाल सकते है. दरअसल सलीम खान अपने तीनो बेटों के साथ कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे. इसके दौरान उन्होंने अपने परिवार से जुडी कई बातें शेयर की.

बॉलीवुड में सलमान खान का रुतबा किसी से छुपा नहीं है. सलमान खान ही नहीं बल्कि उनके साथ रहने वाला हर शख्स लोगों की नज़रों में आ जाता है और स्टार बन जाता है. सलमान खान कई आर्टिस्ट को बॉलीवुड में करियर बनाने में मदद कर चुके है. यही नहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है. साथ ही उनके घर में काम करने वालों का रुतबा भी कम नहीं होता है और उनके घर में काम करने वालों की संख्या भी बहुत ज्यादा होती है।

रविवार को प्रकाशित इस एपिसोड में सोहेल खान ने कहा “आप सबको पापा की बातें सुन कर मजा आ रहा है। लेकिन, यहां एक ऐसा शख्स मौजूद है, जिसे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह अपनी ही धून में रहते है और उनका नाम है गंगाराम”.

सिर्फ अंडरवियर में घूम रहे हैं लड़के और लड़कियाँ, जानकर आप हो जायेगें पागल…

सलीम खान ने गंगा राम के बारे में बात करते हुए बताया कि “गंगाराम कहां के रहने वाले है यह तो नहीं जानता हूं। सालों से गंगाराम उनके परिवार का एक हिस्सा है। सलमान की मां सलमा जब शादी कर के आई थीं तो दहेज में गंगाराम को भी अपने साथ लाई थीं। तभी से वो यहां है और पूरे परिवार का चहेता भी है। सलमान और उनके दोनों भाई गंगाराम को मामा राम कह कर बुलाते हैं। आगे सलीम खान ने बताया कि गंगाराम, उनकी बेगम का इतना चहेता है कि एक बार जब उन्होंने गंगाराम को डांट दिया था तब सलमा ने उनसे छह महीने तक बात नहीं की।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com