इस दिलचस्प वजह के कारण विदेशी महिलायें करती हैं भारतीय मर्दों से शादी

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार उत्तराखंड में पिछले पांच सालों में 50 से ज्यादा विदेशी युवतियों ने यहां के युवकों से शादी कर ली। विदेशी युवतियां भारतीय युवकों से भारी संख्या में शादी कर रही हैं। यह युवतियां अब यहीं रह रही हैं। लेकिन इसकी एक वजह भी है जो विदेशी युवतियों को भारतीय युवकों को अपना प्यार लुटाने पर मजबूर कर रही है। भारत आकर शादी करने वाली ज्यादातर युवतियां एक स्थाई वैवाहिक जीवन चाहती हैं और इसीलिए शादी करती हैं।
लेकिन लिसटे मानती हैं जो की एक विदेशी है प्यार बहुत ही गहरी चीज है। उसके प्यार का ऐसा सिर्फ नेचर नहीं है बल्कि यह भारतीय संस्कृति भी है। विदेश आकर रिषिकेश में शादी करने वाली ऐसी ही युवतियों में एक लिसटे वालिविज्न हैं। जो रिषिकेश एक युवक से शादी कर अपनी जिंदगी को कामयाब मान रही हैं। कुछ दिन पहले लिसटे अपनी मां के साथ 2008 में भारत आई थीं। रिषिकेश में जब वह राफ्टिंग के लिए पहुंचीं तो यहां उनकी मुलाकात राफ्टिंग इंस्‍ट्रक्टर मुकेश हुई।

दुनिया के ऐसे अनोखे टैक्स जिनके बारे में बिल्कुल नही जानते होंगे आप,जिसको सुनकर नहीं होगा यकीन

इस मुलाकात के बाद लिसटे को लगने लगा कि वह लगातार मुकेश से लगाव महसूस कर रही हैं। इसके बाद वह एक साल बाद वह फिर रिषिकेश आईं और मुकेश से शादी करने का निर्णय किया यहां रिषिकेश, लक्ष्मण झूला, मुनि की रेती और तपोवन में करीब 50 विदेशी युवतियां शादी कर यहीं बस गई हैं। यहां आकर भारतीय युवकों से शादी करने वाली कोई अकेली लिसटे युवती नहीं हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com