इस तरह पाए Jio Fiber ब्रॉडबैंड प्लान पर 10 प्रतिशत कैशबैक

नए साल को खास बनाने के लिए एक New Year offer की पेशकश की है। इसमें यूजर्स को कई शानदार ऑफर्स का लाभ उठाने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं कंपनी ने इसके अलावा अपने ब्रॉडबैंड प्लान पर कैशबैक ऑफर भी पेश किया है और इसके तहत एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड की मदद से आप यूजर्स 10 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन यह सुविधा केवल लॉन्ग टर्म JioFiber broadband प्लान्स पर ही उपलब्ध होगा और ये प्लान्स 6 महीने से लेकर 24 महीने की वैधता वाले हो सकते हैं। आइए जानते हैं JioFiber ब्रॉडबैंड प्लान पर कैशबैक हासिल करने का तरीका।

अगर आप JioFiber ब्रॉडबैंड यूजर्स हैं और कंपनी द्वारा पेश किए गए कैशबैक की सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं तो उसके लिए पहले कंफर्म कर दें कि आपके पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड होना जरूरी है, क्योंकि इसी कार्ड पर 10 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर Jio Fiber Bronze प्लान पर उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा अन्स लॉन्ग टर्म Jio Fiber ब्रॉडबैंड प्लान पर यूजर्स को इसकी सुविधा मिलेगी। कंपनी का कैशबैक ऑफर केवल ब्रॉन्ड, सिल्वर, गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम और टाइटेनियम ब्रॉडबैंड प्लान के तहत ही मिल रहा है।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को सबसे पहले सिलेक्ट करना होगा कि उन्हें कौनसा प्लान खरीदना है। प्लान सिलेक्ट करने के बाद जब आप पेमेंट करेंगे तो उस दौरान आप एचडीएफसी कार्ड का उपयोग करें। ट्रांजेक्शन कंप्लीट होने के बाद यूजर्स कैशबैक प्राप्त कर सकेंगे। लेकिन बता दें कि इस यह कैशबैक तुरंत आपके अकाउंट में नहीं आएगा। इसके लिए आपको 90 दिनों दिनों का इंतजार करना होगा। इन 90 दिनों के भीतर आपका कैशबैक अमाउंट आ जाएगा। इस दौरान आप इस कैशबैक अमाउंट को जियो की वेबसाइट और MyJio ऐप के जरिए अपने अकाउंट में एड करवा सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com