इस छोटे से कारन के पीछे दुल्हन ने मांग लिया तलाक, वो भी मात्र आधे दिन में…

नई-नवेली दुल्हन शादी के सिर्फ एक दिन बाद ही तलाक मांगने लगी, वजह भी बेहद चौंका देने वाली है।
दरअसल, हरियाणा डबवाली के रहने वाले युवक हरदीप सिंह का उसके एक रिश्तेदार ने चंडीगढ़ में रहने वाली ज्योति नाम की लड़की के साथ रिश्ता करवाया था। रिश्ता करीब एक माह पहले हुआ था। जिसके बाद लड़का और लड़की की मुलाकात भी हुई और कई दफा बातचीत हुई।

शुक्रवार को पंजाब के राजपुरा के एक गुरुद्वारा में आनंद-कारज के साथ विवाह की रस्म अदा की गई। इसके बाद दुल्हन डबवाली में दूल्हे के घर पर आ गई। शनिवार दिन में शादी की पार्टी का डबवाली के ही एक निजी पैलेस में आयोजन हुआ।
शादी की पार्टी के दौरान ही दुल्हन का मूड बदल गया। इसके बाद उसने इस शादी को मानने से इनकार करते हुए दूल्हे के साथ रहने से मना कर दिया।
लड़के वालों के मुताबिक उन्होंने जब दुल्हन से बात की तो उसने बताया कि उसे लड़के वालों का घर पसंद नहीं है। हालांकि दुल्हन ने पुलिस की मौजूदगी में दिए अपने बयानों में कहा है कि वह इस शादी से खुश नहीं है।
हालांकि उसने खुश न होने के पीछे का कोई कारण अपने बयान में नहीं बताया। दूल्हे के परिवार वालों ने दुल्हन को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन दुल्हन इनकार करती रही।
दुल्हन के तेवर से परेशान होकर लड़के वालों ने पुलिस को घर पर बुलाया। करीब दो घंटों के हाई-वोल्टेज ड्रामे के बीच पुलिस की मौजूदगी में दुल्हन ने दूल्हे के साथ नहीं रहने को लेकर लिखित में अपना बयान दिया।
इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में दुल्हन को उसके रिश्तेदारों के साथ रवाना कर दिया गया। दुल्हन ने यह भी लिखकर दिया कि जब भी लड़के वाले तलाक देने को कहेंगे, वह तलाक दे देगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com