इस गलती पर ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर को जड़ा था जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर काफी सख्त और गुस्सैल मिजाज़ के हैं। उनका गुस्सैल रूप कई बार ट्विटर पर तो कई बार कैमरे पर भी सामने आ चुका है। वैसे ऋषि सिर्फ बाहर के लोगों के लिए ही इतने गुस्सैल नहीं हैं, बल्कि अपने बेटे रणबीर कपूर भी पापा के गुस्से का सामना कर चुके हैं।

रणबीर को मारा था थप्पड़ :

ऋषि और रणबीर कपूर के बीच अब काफी कूल बॉन्डिंग है, लेकिन एक वक्त था जब दोनों के बीच दूरियां थीं। इन दूरियों का जिक्र ऋषि और रणबीर दोनों ही कर चुके हैं। रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने एक बार ऐसी गलती कर दी थी जिसकी वजह से पापा ऋषि अपना आपा खो बैठे थे और उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में ग्रामीणों ने कोरोना के डर से गाय-भैंसों को भी पहना दिए मास्क

इस वजह से आया था ऋषि कपूर को गुस्सा :

एक बार ऋषि कपूर ने अपने घर पर पूजा रखी थी। उस वक्त रणबीर सिर्फ 12 साल के थे । उन्हें नहीं पता कि पूजा में जूते पहनकर नहीं जाते हैं, और वो पूजा में जूते पहनकर चले गए। ये देखकर ऋषि कपूर ने अपना आपा खो दिया और रणबीर कपूर के गाल पर थप्पड़ मार दिया।  

रणबीर कपूर बहुत अच्छे बेटे हैं:

साल 2015 में दिए एक इंटरव्यू में ऋषि ने बताया था कि रणबीर बहुत अच्छे बेटे हैं। वो ऋषि की बात भी मानते हैं, लेकिन उन दोनों के बीच बहुत दूरियां हैं। हालांकि वक्त के साथ-साथ चीज़ें भी सुधरीं। जब ऋषि कपूर कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क रहे उस दौरान रणबीर ने उनका बहुत ध्यान रखा और अब दोनों के बीच रिश्ते काफी ठीक हो गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com