इस एक्टर ने किया खुलासा इसलिए ऐश्वर्या राय से बहुत डरते हैं अभिषेक बच्चन…

अभिषेक और ऐश्वर्या साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे. वर्तमान में दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है. हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो और अभिषेक किस पर सबसे ज्यादा बहस करते हैं. तो उन्होंने इसे हंसी में उड़ाते हुए बताया, ‘हमारा स्वाभाविक रूप से बहुत मजबूत व्यक्तित्व है. बहस नहीं करते हम बहुत चर्चा करते हैं.’

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन आइडल फैमिली मैन हैं. वो ना केवल अच्छे बेटे हैं बल्कि एक अच्छे पति और पिता भी हैं. अक्सर अभिषेक अपनी फैमिली के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. अब उन्होंने करण जौहर के फेमस चैट शो ”कॉफी विद करण” में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों पर खुलकर बात की. शो में उन्होंने अपनी बहन श्वेता बच्चन के साथ शिरकत की.

शो में एक्टर ने अपनी फैमिली के बारे में बहुत कुछ बताया. जब रैपिड फायर राउंड में उनसे पूछा गया कि आप किससे ज्यादा डरते हैं ऐश्वर्या और जया? तो इसके जवाब में उन्होंने अपनी मां का नाम चुना. उ्नहोंने कहा कि मैं अपनी मां से ज्यादा डरता हूं. वहीं बहन श्वेता भी उनकी टांग खींचती हुई नजर आईं. वो तुरंत जवाब देती है कि ये वास्तव में अपनी पत्नी से अधिक डरता है. इसके जवाब में अभिषेक उन्हें रोकते हुए कहते हैं ‘ये मेरा रैपिड फायर है, चुप रहो!’

खास तोहफा: 1 फरवरी को सरकार देगी करोड़ों लोगों को बड़ी खुशखबरी…

इसके अलावा ऐश्वर्या ने बताया, “अभिषेक ने जब मुझे प्रपोज किया था तो सब बहुत जल्दबाजी में हुआ. शादी के वक्त तक मुझे ये तक नहीं पता था कि रोका क्या होता है. मैं साउथ इंडियन हूं तो मुझे नहीं पता था कि रोका क्या होता है.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही फिल्म गुलाब जामुन में साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि फिल्म को लेकर किसी भी तरह की ऑफ‍िश‍ियल घोषणा नहीं की गई है. दोनों इससे पहले रावण, कुछ न कहो और गुरु जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com