इस आदमी ने फेसबुक पर लाइक पाने के लिए किया ऐसा काम, आप भी नहीं सोच सकते

फेसबुक पर कितने फुकरे लोग बैठे रहते हैं ये तो आप जानते ही होंगे। बीते दिनों फेसबुक पर एक व्यक्ति जैक ने अपनी आईडी से पांच इंगेजमेंट की फोटो शेयर की, पर उसमें एक झोल था। इस आदमी की इंगेजमेंट फोटोज में हर पल एक अलग लाइफ पार्टनर थी।  ये रही उसकी पहली फोटो, इसमें उसने लिखा ​है ‘We finally made it official!’ जैक की इस तस्वीर को करीब 300 लाइक और 70 कमेंट मिले।  इसके बाद जैक ने दूसरी तस्वीर शेयर की पर इस बार दूसरी लड़की के साथ। इस फोटो को करीब 200 लाइक्स मिले। लोगों ने इस फोटो की भी जमकर तारीफ की। इसके बाद फिर जैक ने तीसरी लड़की के साथ इंगेजमेंट की बात लिखी। लोगों ने इसे भी देखा और लाइक किया। इस फोटो के लिए भी जैक को बेहद तारीफ मिली।

जब अचानक अजगर के शरीर पर निकल आए कांटे, दर्द से लगा छटपटानेइस आदमी ने फेसबुक पर लाइक पाने के लिए किया ऐसा काम, आप भी नहीं सोच सकतेजैक का मजाक अभी खत्म नहीं हुआ, उसने चौथी लड़की के साथ फिर फोटो शेयर कर दी। इस फोटो पर भी कई लाइक मिले।  आखिरी में जैक ने जो किया वो आप खुद भी देख लीजिए। अब जैक ने एक लड़के से सगाई कर ली। कई लोग उसका मजाक समझ चुके थे, पर लाइक में कोई खास कमी नहीं थी। इस फोटो पर भी 1 मिनट में 4 लाइक आ ही गए। अब बात आती है उस आदमी ने आखिर ऐसा क्यों किया। चलिए जानते हैं। इस आदमी ने फेसबुक पर लाइक पाने के लिए किया ऐसा काम, आप भी नहीं सोच सकते

इसलिए यहां की महिलाएं पीती हैं सांप का खून

अपने फेसबुक पोस्ट में उस आदमी ने लड़कियां बदलीं, पर उनके नाम नहीं। यहां तक कि उसने एक ही अंगूठी पांचों लोगों को पहनाई पर वो भी ज्यादा लोगों ने गौर नहीं किया। जैक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि आजकल लोग सोशल मीडिया पर लोग कुछ भी लाइक करते हैं वो भी बिना ध्यान दिए। दरअसल लोग फेसबुक के एडिक्टेड हो चुके हैं और वो किसी भी तस्वीर या मेंट को बिना देखे ही लाइक कर देते हैं। 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com