इवेंट में बिना मास्क के कोरोना से बचने की हिदायत दे रहा था यह एक्टर, हो गया ट्रोल

इस समय पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर दोबारा से दिखाई पड़ रहा है। ऐसे में कई स्टार्स हैं जिन्होंने लोगों को लापरवाही न बरतने के बारे में कहना शुरू कर दिया है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं सुधांशु पांडे। जी दरअसल उन्होंने भी सभी को लापरवाही न करने के लिए कहा है। हुआ यूँ क़ि वह एक ईवेंट में गए थे और उसी ईवेंट के ऑर्गेनाइजर पर उन्होंने कोरोना वायरस के खतरे के बीच लापरवाही बरतने का आरोप लगा दिया है। उसी ईवेंट के बाहर आकर उन्होंने मीडिया से बात की और इस दौरान उन्होंने ईवेंट में कोरोना काल में कोई प्रोटोकॉल फॉलो नहीं होने की बात कही।

सुधांशु का वह वीडियो अब सामने आया है लेकिन वह खुद मास्क ना पहनने की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। इस समय सुधांशु का यह वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में सुधांशु किसी अवॉर्ड ईवेंट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं, उनके हाथ में अवॉर्ड्स भी हैं। वहीँ इस दौरान उनके साथ को-स्टार रूपाली गांगुली भी हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सुधांशु कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘यहां पर इस फंक्शन में कोई भी प्रोटोकॉल फॉलो नहीं कर रहा है। ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि इतने सारे लोग हैं अंदर किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ था और कोई सैनेटाइजर भी नहीं था। मुझे ये देखकर बहुत निराशा हुई कि हम सभी इतने अच्छे काम के लिए इकट्ठा हुए हैं लेकिन कोई प्रोटोकॉल फॉलो नहीं किया जा रहा है।’

इस वीडियो में खुद सुधांशु भी ऐसे हैं जिन्होंने मास्क नहीं पहना है। वहीँ रूपाली गांगुली ने भी मास्क नहीं पहना है और इसी को देखकर लोगों को गुस्सा आ गया। अब सोशल मीडिया के यूजर्स ने उन्हें खुद मास्क पहनकर आने की हिदायत दे डाली। कई लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com