इमान की बहन ने लगाया अस्पताल पर आरोप, किया जा रहा है झूठा प्रचार

मुंबई : विश्व की सबसे मोटी महिला और अपना वजन कम करने के लिए उपचार के लिए मिस्त्र से भारत पहुंची इमान अहमद को लेकर आश्चर्यजनक जानकारी सामने आई है। जी हां, अब उनकी बहन साइमा सलीन ने दावा किया है कि चिकित्सक उन्हें बेवकूफ बना रहे हैं। उन्हें झूठी जानकारी और दिलासा दी जा रही है।इमान की बहन ने लगाया अस्पताल पर आरोप, किया जा रहा है झूठा प्रचार इमान का वजन कम नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि मुंबई स्थिति जिस सैफी चिकित्सालय में उनका उपचार किया जा रहा है वहां के डाॅ. मुफ्फज़ल लकड़ावाल झूठे हैं।

उन्होंने कहा कि इमान की रिकवरी को लेकर जानकारी ठीक तरह से नहीं दी जा रही है। हालांकि चिकित्सकों ने आरोप लगाया है कि इमान की बहन साइमा सलीम गलत कह रही हैं वे धन के अभाव में अपनी बहन को मिस्त्र वापस नहीं ले जाना चाहती हैं। चिकित्सकों का कहना है कि जब चिकित्सकों ने इमान का उपचार होने के बाद उनके वजन में बदलाव आने की बात कहते हुए उन्हें इमान को वापस ले जाने की बात कही तो साइमा ने इस तरह से आरोप लगाया।

दरअसल वे धन के अभाव में अपनी बहन को मिस्त्र नहीं ले जाना चाहती हैं। हालांकि प्रारंभिक 15 दिनों तक तो साइमा को सबकुछ अच्छा लगा मगर बाद में वे इस तरह से आरोप लगाने लगीं। डाॅ. लकड़ावाला ने कहा था कि उन्होंने यह आॅपरेशन और उपचार मानवता के नाते किया। इसमें मरीज के मरने के और असफल होने के 99 प्रतिशत चांस थे। मगर इसके बाद भी हमने मानवता के नाते उनका उपचार किया। उन्होंने कहा कि इमान को फिजियोथैरेपी दी जाए तो वे चल सकेंगी। डॉ. लकड़वाला ने बताया कि सर्जरी होने के बाद इमान ने 250 किलोग्राम वजन घटाया है और 6 महीने के भीतर इमान 200 किलोग्राम वजन और घटाएंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com