इमरान ने कहा ”मैं अभी तक नहीं समझ पाया वह दोस्ती और प्यार का पैगाम लेकर आए थे” चुनाव लड़िए, जीत पक्की नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू का बचाव करते हुए इमरान ने कहा कि वे पाकिस्तान में प्यार और भाईचारे का संदेश लेकर आए थे। तहरीक-ए- इंसाफ के प्रमुख ने कहा- “मैं अभी तक नहीं समझ पाया हूं। वह दोस्ती और प्यार का पैगाम लेकर आए थे। दो परमाणु शक्ति संपन्ने देश के बीच वह दोस्ती की बात करने आए थे। यह सोचना की दो ऐसे देश एक दूसरे के खिलाफ युद्ध करेंगे यह मूर्खतापूर्ण है।”

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान तीन महीने पहले नवजोत सिंह सिद्धू के पाक दौरे का बुधवार को बचाव किया। करतारपुर कॉरिडोर की आधारशिला रखे जाने के बाद आयोजित कार्यक्रम के दौरान इमरान ने कहा कि वे इस बात को नहीं समझ पाए कि आखिर क्यों तीन महीने पहले पाकिस्तान आने के लिए सिद्धू की आलोचना की गई।

इमरान ने कहा- भारत और PAK के बीच युद्ध के बारे में सोचना मूर्खता से भरा का काम

इसके साथ ही सीधे सिद्धू के बारे में संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि अगर वे चाहें तो आकर पाकिस्तान में चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने कहा- “सिद्धू साहब, अगर आप पाकिस्तान में पंजाब में आकर चुनाव लड़ते हैं तो आप यहां से जीत जाएंगे।”

आपसी मतभेद का जिक्र करते हुए इमरान ने कहा कि दोनों देशों को जल्द से जल्द समस्या का समाधान करना चाहिए। उन्होंने कहा- “ऐसा नहीं होना चाहिए कि हमें दोस्ती के लिए नवजोत सिद्धू को प्रधानमंत्री बनने तक इंतजार करना चाहिए।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com