इतनी कमजोर हो गई कॉमेडियन भारती सिंह तस्वीरे देख के रो देगे आप

दोस्तों भारती सिंह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है उन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नही है उन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी एक ऐसी पहचान बना डाली है कि लोग उनका नाम सुनते ही मुस्कुराने लगते है. कॉमेडी के मामले में भारती कपिल को भी टक्कर देती है भारती सिंह ने शादी कर ली है और वह अपनी शादी शुदा जिन्दगी में बेहद खुश है इसके साथ ही वे लगातार अपने फैन्स के साथ भी बात करती है देखा जाए तो भारती अपने फैन्स का बहुत ज्यादा ख्याल रखती है इसी वजह से उनके फैन्स भी उन्हें बहुत प्यार करते है.

यहाँ तक भारती ने अपनी शादी की हर एक पल को अपने फैन्स के साथ शेयर किया था जहाँ हर सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड सितारे अपनी शादी की ड्रेस वगेरा गुप्त रखते है वहीँ भारती ने शादी से पहले ही अपने लहंगे की फोटो भी अपने फैन्स के साथ शेयर की थी लेकिन अभी भारती सिंह के फैन्स के लिए एक बेहद बुरी खबर है भारती सिंह का ऐसा हाल हो गया है कि वे चल फिर भी नही पा रही है उन्हें चलने के लिए व्हील चेयर का सहारा लेना पड़ रहा है.

दरअसल सोशल मीडिया पर भारती का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही है. वे ठीक से हंस भी नही पा रही है लेकिन फिर वे अपने फैन्स के लिए हाथ हिलाकर उनकी बातो का जवाब देती दिखाई दे रही है. भारती इन दिनों ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के प्रोमो की शूटिंग पूरी कर रही हैं. भारती ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 की शूटिंग के दौरान स्टंट करते समय इन्जर्ड हुई थी. तभी से उन्हें यह परेशानी लगातार बनी हुई है. शायद इस सर्जरी के बाद भारती को इस तकलीफ से आराम मिल जाए. फ़िलहाल भारती के फैन्स उनकी इस हालत को देखकर बेहद दुखी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com