इंदौर में ATM को तोड़ 12 लाख रुपये चोरी करने वाले 2 आरोपित हुए गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक एटीएम मशीन को तोड़ने की खबर सामने आई है। दो आरोपितों ने मशीन तोड़ कर 12 लाख रुपये लूटने का प्रयास किया, लेकिन इन आरोपियों की इरादों को पुलिस ने कामयाब नहीं होने दिया। रविवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इंदौर के पुलिस उपमहानिरीक्षक (DIG) संजय तिवारी  ने बताया कि मामले के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इससे ज्यादा इस मामले की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि देश में एटीएम मशीन से पैसे चोरी करने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी देश कोने-कोने से एटीएम से पैसे लूटने की खबरे सामने आती रहती है। कोरोना काल में भी एटीएम चोरी के मामले थम नहीं रहे है।

इंदिरापुरम थाना के पास एक्सिस बैंक की वसुंधरा शाखा में लगे आटोमेटेड टेलर मशीन (एटीएम) को काटकर हुई लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया था। मामले में अब तक पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं। पुलिस की जांच एक कदम भी आगे नहीं बढ़ी है। आलम यह है कि 15 दिनों में पुलिस चोरी हुई रकम की जानकारी तक नहीं जुटा सकी है। बता दें कि इससे पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिह्न लग रहे हैं।

वसुंधरा में एटीएम काटकर चोरी

वसुंधरा में एटीएम काटकर हुई चोरी के बाद गौतमबुद्ध नगर में दो गिरोह पकड़े गए। एक गिरोह से सेंट्रो कार बरामद हुई। यहां की घटना में भी एक सेंट्रो कार की धुंधली फुटेज पुलिस को मिली थी। गाजियाबाद पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर में पकड़े गए दोनों गिरोह के सदस्यों से पूछताछ की थी, लेकिन यहां हुई घटना में उनकी संलिप्तता नहीं मिली थी। पुलिस ने नोएडा, दिल्ली से लेकर हरियाणा तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं, लेकिन अब तक चोरों के बारे में कोई अहम जानकारी नहीं मिली है। चोरी हुई रकम की जानकारी नहीं: एटीएम काट कर हुई चोरी को 15 दिन गुजर गए।

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि अब तक बैंक की ओर से चोरी गई रकम की जानकारी नहीं दी गई है। 15 दिनों में रकम की जानकारी नहीं हासिल होने से पुलिस की सुस्ती जगजाहिर हो रही है। पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक वर्मा ने बताया है कि पुलिस की टीमें लगी हैं। जानकारियां जुटाई जा रही हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com