इंडिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची सिंधु

नई दिल्ली: रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पी वी सिंधू इंडिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. इस टूर्नामेंट में सिंधु ने हमवतन साइन नेहवाल को महज 47 मिनट में 21-16, 22-20 के स्कोर से मात दी है.

स्मिथ ने भारतीय खिलाड़ियों को साथ में बीयर पीने का दिया न्योताइंडिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची सिंधुसिंधु का अगला मुकाबला अब दूसरी वरीयता प्राप्त सुंग जि ह्यून से होगा, जिनसे वो उनसे पिछले साल हुए दुबई सुपर सिरीज के फाइनल्स में हार गई थी, वही सिंधु ने इस जीत को हासिल करने के बाद मीडिया से कहा, कुल मिलाकर यह अच्छा मैच था. वह शुरू में आगे चल रही थी लेकिन मुझे हमेशा खुद पर भरोसा था. मैंने कोई शटल नहीं छोड़ी. जब साइना 20-19 से आगे थी तब भी मुझे यकीन था कि मैं जीत सकती हूं.

सहवाग ने दिया स्मिथ को ट्यूबलाइट अवार्ड

बता दे आपको सायना का सिधु से पहले मुकाबला चीन की चिया सिन ली से हुआ जिसे उन्होंने 21-10 21-17 पराजय कर दिया था. वही प्रेस कंफ्रेंस के दौरान साइना ने कहा था कि, मुझे नही पता की यह सर्जरी कैसी की है. लेकिन अब जब यह हो गई तो मुझे ज्ञात हुआ की इस सर्जरी के साथ पुनः कोर्ट में वापसी करना कितना कठीन है, इससे आपका मूवमेंट नही हो पता, जिससे पूरी तरह से फिट होने में काफी परेशानी होती है. इससे आप जल्द नही उबर पाते, इसका प्रभाव शारीरिकता पर कम बल्कि मानसिकता पर ज़्यादा पड़ता है. मैच के दौरान मुझे हमेशा इस बात का डर रहता की मैं दोबारा चोटिल न हो जाऊं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com