इंटरनेट पर वायरल हो रहा इस लड़की का VIDEO,

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया ने उन लोगों को आगे बढ़ने में मदद की है, जो उस लायक हैं. इसी क्रम में बात करने जा रहे हैं ख्वाहिश गल नाम की एक लड़की की, जिनके वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. ख्वाहिश यूट्यूब पर एक सिंगर के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी हैं. वह बॉलीवुड के गानों को अपने आवाज में गाती हैं और उस पर परफॉर्म भी करती हैं. इन दिनों उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में ख्वाहिश अपनी आवाज में बॉलीवुड के कई गानों को गाती नजर आ रही हैं. ख्वाहिश ने इसे मैशअप बनाया है. वह साथ में परफॉर्म भी करती हुई दिख रही हैं. उनका यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा रहा है. इस वीडियो को Khwahish Gal नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा पिछले साल 15 दिसंबर को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 411,644 बार देखा जा चुका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com