आ गया Mi का यह जबरदस्त फीचर्स वाला सस्ता स्मार्टफोन, कीमत जानकर नही कर पाएगें यकीन…

नया स्मार्टफ़ोन जो बढ़िया फीचर्स के साथ लॉन्च किया उसका नाम है Redmi Note 6 Pro। इस स्मार्टफोन में सबसे खास इसका कैमरा है क्योंकि इसमें 4 कैमरा दिए गए हैं डुअल रियर कैमरा और डुअल फ्रंट कैमरा। तो चलिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते है।


चलिए सबसे पहले बात करते हैं इस फ़ोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में, इस स्मार्टफोन में आपको 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल जाता है 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ. इस फ़ोन के डिस्प्ले में नौच दी गयी है जिससे आप एक अच्छे डिस्प्ले का लाभ ले सकेंगे। इस स्मार्टफोन के बैटरी कि बात करें तो इसमें आपको 4000mAh का दमदार बैटरी दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी एक बार चार्ज करने पर पूरे दो दिन तक चलेगी।

अब बात करते है इस फ़ोन के प्रोसेसर की तो इस फ़ोन को प्रोसेसिंग पॉवर देने के लिए इस स्मार्टफोन में आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 636 का प्रोसेसर दिया गया है, 4जीबी रेम और 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है, जिसे आप 256 जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बड़ा सकते हैं।

जानिए, महिलाओं व पुरूषों के शर्ट में बटन अलग-अलग साइड क्यों…

अब बात की जाये इस फ़ोन के सबसे ख़ास फीचर की यानि की इस फ़ोन का कैमरा तो इस स्मार्टफोन में आपको 12+5 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 20+2 मेगापिक्सल का डुअल फ्रंट कैमरा मिल जाता है, जिसकी मदद से आप काफी अच्छी फोटोज और पोर्ट्रेट शॉट्स ले सकते हैं और साथ ही इस फ़ोन से ली गयी सेल्फी भी काफी कमाल की आती है।

रेड्मी नोट 6 प्रो की कीमत की बात की जाये तो इस फ़ोन के 4जीबी/64जीबी वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपए है। और इसके 6जीबी/64जीबी वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 15,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन की कीमत इसके फीचर्स के हिसाब से बेहद कम है। यह स्मार्टफ़ोन फ्लिप्कार्ट पर उपलब्ध होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com