आल‍िया ने ‘कलंक’ में न‍िभाया ज‍िंदगी गुलजार है में कशफ का रोल

आल‍िया भट्ट फिल्म कलंक में रूप के रोल में नजर आने वाली हैं. कलंक में आल‍िया के रोल की झलक ट्रेलर और उनके सुपरह‍िट गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ में नजर आ चुकी है. आल‍िया के लुक को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं. लेकिन इस रोल को करने के लिए आलिया ने क्या खास तैयारी की थी, इस बारे में पहली बार बताया.

आल‍िया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि डायरेक्टर अभ‍िषेक वर्मन ने उन्हें इस रोल को करने से पहले ह‍िंदी स‍िनेमा की चुन‍िंदा फिल्में देखने को कहा था. आल‍िया ने बताया, मैंने फिल्म मुगल-ए-आजम, उमराव जान देखी.

इन फिल्मों को देखकर मैं अपनी बॉडी लैंग्वेज और रोल में ग्रेस लाने की कोश‍िश की. इस फिल्म के लिए आल‍िया भट्ट ने अपने को स्टार फवाद खान का टीवी शो ज‍िंदगी गुलजार है देखा.

आलिया ने बताया कि डायरेक्टर अभ‍िषेक वर्मन ने मुझे फवाद खान का शो ज‍िंदगी गुलजार है देखने का सुझाव दिया. इसकी वजह थी कशफ का रोल. शो ज‍िंदगी गुलजार है में कशफ का जो लीड रोल है वो काफी हद तक कलंक में न‍िभाए मेरे रूप कि किरदार जैसा है.

कशफ पूरे शो में ज्यादा खुश नहीं र‍हती है क्योंकि उसके कंधों पर पूरे घर की ज‍िम्मेदारी है, लेकिन वो बहुत स्ट्रॉग है. ऐसा ही किरदार कलंक में रूप का है.

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने पहली बार कलंक की कहानी करण जौहर से तब सुनी थी जब हम स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग कर रहे थे.

लेकिन जब मैंने अभ‍िषेक वर्मन से इसकी कहानी सुनी तो ये स्टोरी बदली हुई थी. सबसे अच्छी बात ये है कि अभ‍िषेक ने इस रोल को मुझे ध्यान में रखकर लिखा था.

आल‍िया भट्ट की फिल्म कलंक का ट्रेलर और तीन गाने र‍िलीज हो चुके हैं. इनमें आल‍िया पर फिल्माया गया गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ चर्चा में है. पहली बार आल‍िया भट्ट इस गाने में कथक का हुनर द‍िखाते नजर आ रही हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com