आप अपने पार्टनर के साथ कुछ पल सुकून से गुजरना चाहते है तो ये हो सकते है परफेक्ट ऑप्शन

अगर भागदौड़ भरी जिंदगी से आप भी कुछ पल के लिए आराम पाना चाहते हैं तो आज हम आप घूमने के कुछ बढ़िया ऑप्शंस बता रहे हैं। ये ऑप्शंस ज्यादा दूर नहीं बल्कि नार्थ इंडिया में ही हैं। पार्टनर के साथ इन जगहों की सैर कर आप रोमांस का मजा दोगुना करने के साथ ही अपने रिश्ते में एक नई मिठास ला सकते हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि अगर इन जगहों पर आपके रिश्तेदार रहते हैं तो आप बहुत पैसों में घूम सकते हैं। तो आइए जानते हैं क्या हैं ये जगहें—

लैंसडाउन: शायद ही कोई ऐसा होगा जो अपने पार्टनर के साथ लैंसडाउन न जाना चाहे। यहां आप प्रकृति को करीब से देखने के साथ ही पहाड़ी चीजों का मजा भी लूट सकते हैं। ये मौसम यहां पार्टनर के साथ जाने के लिए एकदम परफेक्ट है।

पुरी: अगर आप कोलकाता के आसपास रहते हैं तो इस वीकेंड ही पुरी जाने का प्लान बना लें। दरअसल, पुरी शहर उड़ीसा में पड़ता है जो वाकई बहुत खूबसूरत है। आप यहां जाएंगे तो देखेंगे कि अक्सर लव बर्ड्स हाथ में हाथ डालकर यहां घूम रहे होंगे। हालांकि यहां का सी-फूड भी काफी टेस्टी होता है।

जयपुर: अगर आप दिल्ली या फिर उसके आसपास रहते हैं तो पार्टनर के साथ हैंगआउट करने के लिए जयपुर आपके लिए बेस्ट डेस्टिनेशन हो सकती है। यहां आप शाही किले और महल देखने के साथ ही बढ़िया शॉपिंग भी कर सकते हैं।

खूबसूरत हिमाचल: हिमाचल प्रदेश की खूबसूरती का भला कौन कायल नहीं होगा! इस शहर के हिल स्टेशन अक्सर सैलानियों की लिस्ट में सबसे ऊपर रहते हैं। अगर आप अपने पार्टनर के साथ कुछ आराम के पल चाहते हैं तो उनके साथ हिमाचल प्रदेश जरूर जाएं। यहां आप प्राकृतिक सुंदरता को करीब से देखने के साथ ही पार्टनर के साथ एकांत के पल बिता पाएंगे।

रत्नागिरि: महाराष्ट्र के दक्षिण-पश्चमि में स्थित रत्नागिरि एक बहुत ही प्रसिद्ध और खूबसूरत जगह है। जो लोग मुंबई के आसपास रहते हैं उनके लिए रत्नागिरि से बेस्ट विकल्प शायद ही कुछ होगा। अगर आप वीकेंड में यहां पार्टनर के साथ जाने वाले हैं तो फ्लाइट और होटल की बुकिंग पहले ही कर लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com