आपको भी है धनवान बनने की चाहत तो, करें ये उपाय हो सकती है मां लक्ष्मी की कृपा

धनवान बनने की चाहत आपकी भी होगी। सोचते होंगे कि कोई उपाय मिल जाए जिससे जल्दी धनवान बन जाएं। इसके लिए कुछ लोग गलत तरीके अपनाने के लिए भी तैयार रहते हैं। जबकि गलत तरीके अपनाने की बजाय, आपको शास्त्रों में बताए गए धन वृद्घि करने वाले सिद्घ मंत्रों और सूक्तों का पाठ करना होगा। इससे आप जो भी काम कर रहे हैं उनमें उन्नति होगी और धन आगमन में आने वाली बाधाएं दूर होगी। तो आइए जानें वह कौन से मंत्र और सूक्त हैं जो आपको कम समय ही बना सकते हैं धनवान।

देवी लक्ष्मी धन की देवी है और जिस घर पर लक्ष्मी की कृपा होती है उस घर में सदा धन दौलत की वृद्घि होती रहती है। शास्त्रों में बताया गया है कि जहां नियमित देवी लक्ष्मी के सूक्त ‘श्री सूक्त’ का पाठ किया जाता है वहां देवी लक्ष्मी का वास रहता है। जो श्री सूक्त का सुबह शाम पाठ करता है उसे कभी धन की कमी नहीं सताती है और न धन की कमी से उसका कोई काम अटकता है।

ॐ श्री ॐ ह्रीं श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीं क्लीं वित्तेश्वराय नम:। यह भगवान के खंचाजी यानी कोषाध्यक्ष कुबेर से 16 अक्षरों वाला सिद्घ मंत्र है। नियमित इसके जप से अचानक धन का लाभ मिलता रहता है।

कोटक खाता खोलें और रोज के ऑफर का लाभ लेनेके लिए व्यवहार करें.
फ्लिपकार्ट पे मोबाइल एक्सचेंज ऑफर. अपना पूरना मोबाइल एक्सचेंज करें.
शॉप करें और पाएं डिस्काउंट खरीदे इलेक्ट्रॉनिक्स मोबाइल लैपटॉप इत्यादि

धन संबंधी परेशानियों को दूर करने में कुबेर महाराज का एक छोटा सा मंत्र ‘ॐ वैश्रवणाय स्वाहा:’ भी बड़ा कारगर है। इस मंत्र का नियमित 108 बार जप करें तो धनागमन में आने वाली बाधाएं दूर होंगी और आप आर्थिक परेशानियों से राहत महसूस करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com