आपको अगर इस समय दिख जाए मकड़ी, तो समझ जाइए अच्छे दिन आ गये जल्द बनने वाले हैं करोड़पति

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि सभी के घर में मकड़ी और उसके जाले होते हैं और इनका होना बहुत ही आम बात मानी गई हैं. ऐसे में कहते हैं जिस घर में मकड़ी के जाले होते हैं वहां कुछ भी सही नहीं होता है बल्कि सब बुरा ही बुरा होता जाता है. कहते हैं मकड़ी के जाले घर की शोभा को खराब कर देते हैं और सब कुछ बिगाड़कर रख देते हैं. वहीं कुछ लोगों की ऐसी भी मान्यता हैं, कि मकड़ी का जाल और मकड़ी का दिखना शुभ और अशुभ या फिर शगुन के संकेत देता है. ऐसे में आज हम आपको मकड़ी से ही जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो शुभ और अशुभ दोनों है.

1. कहते हैं अगर सपने में आपको मकड़ी आपके ऊपर चढ़ती हुई दिख जाये तो जल्द ही अपने जीवन में सफलता को प्राप्त करने वाले हैं. आप अपने जीवन में ऊंचाई के ओर बढ़ने वाले हैं और आप जल्द ही मालमाल होने वाले हैं.

2. ऐसा भी कहा जाता है कि मकड़ी के जाले में आपको अपने हस्ताक्षर या फिर नाम की आकृति दिखाई पड़ जाती हैं तो इसका मतलब है कि यह एक शुभ संकेत है और आने वाले दिनों में आपको कोई बड़ा लाभ या फिर कोई अच्छा समाचार बहुत जल्द ही प्राप्त होने वाला हैं.

3. कहते हैं मकड़ी का काटना जहरीला माना जाता हैं, वहीं अगर सपने में मकड़ी काटते हुए दिख जाये तो यह अच्छा नहीं माना जाता हैं. कहा जाता है इससे किसी करीबी रिश्तेदार से बंबंध खराब हो सकते हैं.

4. ऐसा भी कहते हैं कि अगर आपको बहुत सी मकड़ी एक साथ नजर आती हैं तो यह संकेत देता है कि आपके जीवन में एक साथ कई सारी परेशानियां और उलझनें आने वाली हैं और ऐसे समय पर व्यक्ति को अपने विरोधियों से सावधान रहना चाहिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com