आपके लिए जनवरी का तीसरा सप्ताह बेहतरीन फल देने वाला होगा

मेष राशि-

सप्ताह के आरंभ का ग्रह गोचर कुछ मानसिक तनाव देगा, थकान महसूस करेंगे, नजला जुखाम एवं खांसी जैसे रोगों से बचें। सप्ताह के मध्यबिगड़े हुए कार्य बनेंगे। विदेश यात्रा का योग, अतः वीजा आदि के लिए आवेदन करना सार्थक रहेगा। अंत में कार्य व्यापार में उन्नति नौकरी में पदोन्नति एवं शासन सत्ता का पूर्ण सुख मिलेगा। उच्चाधिकारियों से मधुर संबंध बनाकर रखें। 21 तारीख को जरा बचके।

वृषभ राशि-

सप्ताह का आरंभ बेहतरीन कामयाबियों के साथ शुरू होगा। विवाह संबंधित वार्ता सफल रहेगी, कार्यक्षेत्र में सम्मान मिलेगा सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सप्ताह के मध्य स्वास्थ्य के प्रति ध्यान रखें षडयंत्र का शिकार होने से बचें। सप्ताहांत ग्रह गोचर आपके पक्ष में रहेंगे, भाग्य उन्नति के साथ-साथ नए अनुबंध की प्राप्ति के योग। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी, प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी फिर भी 23 तारीख को जरा बचके।

मिथुन राशि-

आपके लिए सप्ताह काफी मिलाजुला रहेगा। आरंभ में गुप्त शत्रु षड्यंत्र के लिए सक्रिय रहेंगे, इसलिए कार्यक्षेत्र में झगड़े विवाद से बचें। कोर्ट कचहरी के मामले बाहर ही निपटा लें तो बेहतर रहेगा। मध्य में रुके हुए कार्य बनेंगे, व्यापार में उन्नति एवं शादी विवाह से संबंधित वार्ता सफल रहेगी। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। सप्ताहांत ग्रहगोचर कुछ प्रतिकूल रहेगा, इसलिए संयम बनाए रखें। 20 तारीख को जरा बचके।

कर्क राशि-

आपके लिए संपूर्ण सप्ताह बेहतरीन रहेगा, विशेषकर के संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी। नव दंपति के लिए भी संतान प्राप्ति योग बन रहा है विद्यार्थियों के लिए सप्ताह किसी वरदान से कम नहीं है अतः अंक प्राप्ति के लिए और अध्ययन करें, प्रतियोगिता में सफलता के योग बन रहे हैं। मध्य में कर्ज के लेन-देन से बचें, अन्यथा दिया गया धन वापस आने में काफी विलंब होगा। सप्ताहांत बेहतर होगा। 22 तारीख को जरा बचके।

सिंह राशि-

सप्ताह का आरंभ कुछ पारिवारिक कलह एवं मानसिक तनाव से होगा। आपकी संवेदनशीलता ही आपको नुकसान दे सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें छोटी-छोटी बातों को अधिक तूल न दें मध्य में कार्य व्यापार में उन्नति नौकरी में पदोन्नति एवं नए अनुबंध की प्राप्ति के योग, प्रतियोगिता में सफलता एवं संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। सप्ताहांत गुप्त शत्रु एवं षड्यंत्र का शिकार होने से बचें। 24 तारीख को जरा बचके।

कन्या राशि-

संपूर्ण सप्ताह के लिए बेहतरीन फल देने वाला है कोई भी दिन अशुभ नहीं है, इसलिए बड़े से बड़ा कार्य अथवा निर्णय लेने में शीघ्रता दिखाएं। अपनी योजनाओं को गोपनीय रखते हुए कार्य करते रहेंगे तो सफलता की संभावना सर्वाधिक रहेगी। सप्ताह के मध्य में कुछ पारिवारिक कलह एवं मानसिक अशांति हो सकती है इसे ग्रह गोचर का प्रभाव समझकर तूल न दें सप्ताहांत सुखद समापन के साथ होगा।

तुला राशि-

आपके लिए सप्ताह का आरंभ स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव डाल सकता है, किंतु किसी महंगी वस्तु का क्रय करेंगे मानसिक रूप से मजबूत होने के कारण आप विषम हालात पर भी नियंत्रण पा लेंगे  मध्य में अपने साहस एवं पराक्रम का भरपूर उपयोग करते हुए माहौल अपने पक्ष में कर लेंगे  परिवार के वरिष्ठ लोगों से मतभेद ना पैदा होने दें, मकान वाहन के क्रय का योग बन रहा है फिर भी 21 तारीख को जरा बचके।

वृश्चिक राशि-

आपकी राशि पर सप्ताह के आरंभ में चंद्र मंगल की युति मानसिक रूप से मजबूती देगी और कठोर निर्णय लेने में भी पीछे नहीं रहेंगे इसीलिए आपके द्वारा किए गए कार्यों एवं लिए गए निर्णय की भी सराहना होगी। नए कार्य एवं अनुबंध की प्राप्ति के योग भी बनेंगे। सप्ताह के मध्य कुछ मानसिक तनाव रहेगा किंतु अंत और भी बेहतरीन रहेगा। प्रतियोगिता में अच्छी सफलता के योग किंतु 22 तारीख को जरा बचके।

धनु राशि-

सप्ताह का आरंभ स्वास्थ्य के लिए कुछ प्रतिकूल है अत्यधिक भागदौड़ से थकान का अनुभव करेंगे किंतु, मध्य में सभी विषम परिस्थितियों से छुटकारा मिलेगा और कार्य व्यापार में उन्नति। उच्चाधिकारियों से मधुर संबंध बनाए रखें, सरकार के द्वारा में आपके रुके हुए कार्यों का निपटारा होगा। सप्ताहांत महंगी वस्तु एवं मकान वाहन के क्रय का योग बन रहा है लाभ उठाएं, फिर भी 26 तारीख को जरा बचके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com