आदमी की पैंट में हिल रही थी ऐसी चीज़ देखते ही उड़ पूरी दुनिया के होश…

बर्लिन के श्नोफेल्ड हवाई अड्डे से सामने आया है जहां पर एक शख्स दुर्लभ प्रजाति के सांप की तस्करी करने की कोशिश कर रहा था. ये आदमी अपनी पैंट में सांप को छिपाकर ले जा रहा था लेकिन इस दौरान वो पकड़ा गया. इस बारे में कस्टम अधिकारियों का कहना है कि, ’43 वर्षीय शख्स उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह इजरायल जाने वाली फ्लाइट पर बैठने ही जा रहा था. इस दौरान सुरक्षा अधिकारियों की निगाह उस पर पड़ी. सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों ने देखा कि शख्स के पैंट का आकार कुछ अजीब सा लगा, उन्हें लगा शख्स ने पैंट में कुछ छिपा रखा है.’

जर्मनी से हाल ही में एक युवक की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है. जब इस शख्स की पुलिस ने जाँच की तो उनके भी पसीने छूट गए. जब आप भी इस आदमी की हरकत के बारे में जानेंगे तो आपके पसीने छूट जाएंगे. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि यहां एक शख्स जिंदा सांप अपनी पैंट में छिपाकर हवाई यात्रा करने की कोशिश कर रहा था. जी हाँ… लेकिन जब उसके पैंट को पुलिस ने देखा तो उसे गिरफ्तार कर लिया.

खुशखबरी: इन लोगो के बैंक खातों में तरीके से आ रहे पैसे…

फिर सभी कस्टम अधिकारियों ने शख्स की पैंट में उभार देखा तो इसके बाद उस आदमी की तलाशी ली गई. फिर उसकी जांच के दौरान ये पता चला कि शख्स ने अपनी पैंट में 40 सेंटीमीटर लंबा एक दुर्लभ प्रजाति का जिंदा बोआ कंस्ट्रिक्टर सांप एक कपड़े के छोटे से बैग में बांध कर ले जा रहा था. फिलहाल उस आदमी को हिरासत में लिया गया है और शख्स पर जुर्माना लगाया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com