आज बढ़ने वाले हैं इस राशिवालों के खर्च, इन्हे मिलने वाला है खूब दौलत शौहरत…

अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल को देखकर करते हैं और अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो पेश है आज का राशिफल, यानी 15 दिसंबर का राशिफल.


मेष- आज आपका वस्त्रों एवं गहनों के प्रति रुझान बढ़ेगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

वृष – आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी और आत्मसंयत रहें. आज लेखनादि बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

मिथुन – आज आपका मन अशान्त रहेगा और आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज धार्मिक कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं और मित्रों के सहयोग से कारोबार में वृद्धि हो सकती है.

कर्क – आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है.

सिंह – आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज रहन-सहन में असहज रहेंगे.

कन्या – आज कुटुम्ब परिवार की किसी महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं और भाई-बहनों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

तुला – आज संचित धन की स्थिति में सुधार होगा और शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक – आज आपका दाम्पत्य जीवन कठिनाई भरा हो सकता है. आज माता-पिता का सानिध्य व सहयोग रहेगा और शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

धनु – आज आपका मन अशान्त रहेगा और पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज खर्चों की अधिकता रहेगी और अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

Omg: इन 3 राशिवालों को ना चाहते हुए भी मिलती है सरकारी नौकरी, जानकर नही कर पाएगें यकीन…

मकर – आज किसी पैतृक सम्पत्ति से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं और वाहन सुख में वृद्धि होगी. आज लेखानादि बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है.

कुंभ – आज आपका धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा और नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. आज तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं.

मीन – आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और कारोबार का विस्तार होगा. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी और कार्यों में व्यवधान भी आ सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com