आज देश में खरीद फरोक्त की साजिश हो रही है लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है: CM अशोक गहलोत

राजस्थान में जारी सियासी ड्रामे के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहली बार सीधा नाम लेकर सचिन पायलट पर हमला किया है.

अशोक गहलोत ने कहा कि हमारे कुछ साथी भारतीय जनता पार्टी के ट्रैप में फंसकर सरकार को गिराने की कोशिश में लगे थे. सीएम ने कहा कि सोने की छुरी प्लेट में खाने के लिए नहीं होती है.

अशोक गहलोत ने कहा कि राजनीति में विचारधारा की लड़ाई होती है, अगर आपके पास दो तिहाई बहुमत है चले जाओ तो कोई दिक्कत नहीं होती है. लेकिन आप बीजेपी के साथ मिलकर पैसे की डील कर रहे हो, अलग-अलग फेज़ में पैसे लेने की बात हो रही थी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसे मध्य प्रदेश में किया गया, वैसा ही राजस्थान में किया जा रहा था हमारे पास इसका सबूत भी है. सीएम ने कहा कि आज देश में खरीद फरोक्त की साजिश हो रही है, लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है.

सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि हमारे यहां खुद डिप्टी सीएम ही डील कर रहा था और हमारे सामने सफाई दे रहे थे.

आज मोदी सरकार की वजह से लोगों की नौकरियां जा रही हैं. अशोक गहलोत ने कहा कि आज एजेंसियों का नाम लेकर लोगों का डराया जा रहा है, हम लंबे वक्त से राजनीति में हैं. नई पीढ़ी का आने वाला कल है.

गौरतलब है कि ये पहली बार है जब अशोक गहलोत ने सीधा नाम लेकर सचिन पायलट पर इतना तीखा वार किया है. इससे पहले लगातार अशोक गहलोत की ओर से बिना नाम लिए ही निशाना साधा जा रहा था. ऐसे में अब अशोक गहलोत के तीखे तेवर सचिन पायलट का कांग्रेस में वापसी का किसी तरह का रास्ता बंद करवा सकते हैं.

बता दें कि इससे पहले अविनाश पांडे की ओर से ट्वीट किया गया था कि सचिन पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं. खुद पायलट भी कह रहे थे कि वो अभी कांग्रेस में ही हैं. लेकिन अब अशोक गहलोत के तेवर काफी तल्ख होते हुए दिख रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com