आज का दिन है कर्क राशि वालों के लिए शुभ, बन सकता है घर में मांगलिक कार्यों का सुअवसर

 मेष राशि:- कार्य व्यापार में उन्नति, लेकिन षड्यंत्र का शिकार होने से बचें, थोड़ा सा ग्रह-गोचर आपकी परीक्षा लेन वाला है।

वृषभ राशि:- शोधपरक एवं आविष्कारक कार्यों में आपके लिए बेहतरीन अवसर, विद्यार्थी हैं तो और मेहनत करें, आज का दिन बिल्कुल अनुकूल।  

मिथुन राशि:- स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें, नज़ले-जुकाम से हो सकती है परेशानी, खांसी आए तो डॉक्टर के पास जाएं, षड्यंत्र का शिकार होने से बचें, थोड़ा सा ग्रह-गोचर अशुभ।

कर्क राशि:- घर में मांगलिक कार्यों का सुअवसर, संतान प्राप्ति के योग और केंद्र अथवा राज्य सरकार के प्रमुख पदों से लाभ।

सिंह राशि:- अपने ज़िद और आवेश पर नियंत्रण रखें, स्वास्थ्य पर ध्यान दें, नहीं तो परेशानियां बढ़ेंगी। 

कन्या राशि:- यदि आप व्यापारी हैं तो थोड़ा-सा और मेहनत करें क्योंकि जितना मेहनत करेंगे, उतना परिणाम नहीं आएगा, लेकिन हताश न हों, रात्रि से जो ग्रह-गोचर बदलेगा वो आपके लिए ठीक रहेगा। 

तुला राशि:- बहुत मेहनत करेंगे, तब गुज़ारे योग्य धन होगा। आज का ग्रह—गोचर भी थोड़ा सा परीक्षा लेने वाला है, लेकिन इन सबके बावजूद बुज़ुर्गों का आशीर्वाद लें, माता-पिता के स्वाथ्य पर ध्यान दें, सब ठीक हो जाएगा।  

वृश्चिक राशि:- अपनी वाक्पटुता से कार्य साध तो लेंगे, धन कमा भी लेंगे, लेकिन रोक नहीं पाएंगे, इसलिए अधिक जेब ख़र्च से बचें। 

धनु राशि:- ग्रह-गोचर कुछ अशांत भले रखें, लेकिन आज आप कोई महंगी वस्तु क्रय कर सकते हैं। यदि मकान-वाहन का बयाना भी देना चाहें तो परिस्थितियां आपके पक्ष में हैं।  

मकर राशि :- ऊर्जा शक्ति का उपयोग सही कार्यों में करें, अपनी ज़िद और आवेश पर नियंत्रण रखें, परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी। बेहतर रहेगा अगर किसी प्रॉपर्टी का बयाना देना चाहें, तो अच्छा समय।

कुंभ राशि:- शत्रु परास्त होंगे, मुक़दमों में सफ़लता, शादी-विवाह के दायित्व कि पूर्ति, रोमांस से निराशा। बिल्कुल बुरा न मानें, काम पर ध्यान दें। 

मीन राशि:- आय के एक से अधिक स्रोत, रुका हुआ धन आएगा, चिंता न करें, परेशान न हों, ग्रह-गोचर थोड़ासा प्रतिकूल है, इसलिए आपको लग रहा है कि कुछ हो नहीं रहा, होगा।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com