आज इन राशिवालों को हो सकता है बड़ा लाभ…

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 12 फरवरी का राशिफल.

मेष – आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे लेकिन जीवनसाथी से नोंकझोक हो सकती है. आज रहन-सहन में असहज रहेंगे और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

वृष- आज व्यर्थ का विवाद एवं झगड़ों से बचें और लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है. आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं.

मिथुन- आज क्षणे रूष्टा-क्षण तुष्टा के भाव रहेंगे और बातचीत में संयत रहें. आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है.

कर्क – आज आप आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, लेकिन धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज धैर्य के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. मीठे खानपान में रूचि बढ़ेगी.

सिंह- आज आपका मन उदास रहेगा और खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे. आज आपके पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कन्या- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. भाई-बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है.

तुला- आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगें. रहन-सहन कष्टमय रहने वाला है.

वृश्चिक – आज नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

धनु – आज आपके घर-परिवार में मांगलिक-धार्मिक कार्य होंगे. भाई-बहनों का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

मकर- आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी.

कुंभ – आज आपको सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे. खर्चों की अधिकता रहेगी.

मीन – आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में संतुलन बनाये रखें. सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com