आज इन राशिवालों के लिए प्यार का बहुत ख़ास दिन…

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं

मेष- आज आपके मन में क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहने वाले हैं और जीवनसाथी का सहयोग तो मिलेगा. आज वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और वाहन सुख में वृद्धि होगी.

वृष – आज आपका मन अशान्त रहेगा और नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज इच्छाविरूद्ध कोई अतिरिक्त कार्य मिल सकता है.

मिथुन – आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आज आपकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं और आपको आपके मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कर्क – आज आपके मन में निराशा व असन्तोष के भाव रहेंगे और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा.

सिंह- आज आपको आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे और भवन सुख में वृद्धि होगी. आज माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा.

कन्या – आज आप आत्मसंयत रहें और आपकी वाणी में कठारेता का प्रभाव रहेगा. आज आप बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें और नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

तुला – आज क्षणे रूष्टा-क्षण तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और किसी मित्र के सहयोग से धन की प्राप्ति हो सकती है.

वृश्चिक – आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे और अतिउत्साही होने से बचें. आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा और आय की स्थिति में सुधार होगा.

धनु- आज आपका मन अशान्त रहेगा और किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आज भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है.

मकर – आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और किसी सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं. आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

कुंभ – आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे और कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा. आज किसी मित्र का आगमन हो सकता है और मन से प्रसन्नता के भाव रहेंगे.

मीन – आज सन्तान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे और शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. आज परिवार में समस्याएं परेशान कर सकती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com