आज इन राशिवालों के लिए खतरनाक होगा दिन…

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करना चाहते हैं

मेष: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आ सकती है और नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. इसी के साथ आज आपको परिश्रम की अधिकता रहने वाली है.

वृष: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. आज आप बातचीत में भी संयत रहें और स्वास्थ्य का ध्यान रखें और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

मिथुन: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी. आज आपको परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी और आपका रहन-सहन कष्टमय होगा.

कर्क: आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज आपका मन धर्म-कर्म में लगेगा. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा.

सिंह: आज आपकी मानसिक परेशानियां बढ़ेंगी और खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे. आज आप बातचीत में संयत रहें और परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

कन्या: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी और आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आज नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

तुला: आज आपका वस्त्रादि के प्रति रूझान बढ़ेगा और आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

वृश्चिक: आज आपकी पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी और शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज उच्च शिक्षा के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं.

धनु: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव होंगे और भाई-बहनों का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. आज घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं.

मकर: आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. आज आपके जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं और सन्तान को कष्ट होगा.

कर्क: आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज धर्म-कर्म में रूचि रहेगी और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

सिंह: आज आपकी मानसिक परेशानियां बढ़ेंगी और खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे. आज आप बातचीत में संयत रहें और परिवार में धार्मिक कार्य होंगे.

कन्या: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी और आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आज नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com