आज इन राशियों को मिलेगा मान-सम्‍मान और आय में वृद्धि…

आइए बताते हैं आपको आज का राशिफल

मेष: आज आपके मन में शांति एवं प्रसन्‍न्‍ता के भाव रहेंगे और आत्‍मविश्वास में वृद्धि होगी. आज मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा, आज संतान को कष्‍ट होगा.

वृष: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और मित्रों का सहयोग मिलेगा. आज आपको नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं.

मिथुन: आज आपको पारिवारिक समस्‍या परेशान कर सकती हैं और आपके स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कर्क: आज आपको किसी मित्र के सहयोग से नौकरी में अवसर मिल सकते हैं और कुटुम्‍ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं. आज यात्रा पर जाना हो सकता है.

सिंह: आज आपके मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे और परिवार का सहयोग मिलेगा. आज आपके संतान सुख में वृद्धि होगी. आज आपको भवन सुख का विस्तार होगा.

कन्या: आज आपकी धैर्यशीलता में वृद्धि होगी. आज आपको मानसिक शांति रहेगी और किसी पुराने मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं और भवन सुख में वृद्धि होगी.

तुला: आज आपके आरामतलबी बढ़ेगी, आज आपको माता-पिता के विरोध का सामना करना पड़ सकता है. आज धार्मिक कार्यों में व्‍यस्‍तता बढ़ सकती है.

वृश्चिक: आज आप आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे और वाणी में सौम्‍यता रहेगी. आज आपके जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं और किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में गति मिलेगी.

धनु: आज आपके आत्‍मविश्वास में कमी आएगी. आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें और नौकरी में अफसरों के सहयोग से तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं.

मकर: आज आपके आलस्‍य में वृद्धि होगी और जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि होगी.

कुंभ: आज आपके शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्‍मान मिलेगा और नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. आज आय में वृद्धि होगी.

मीन: आज वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा, आज आपकी बातचीत में संयत रहें. आज कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्‍थितियों का सामना करना पड़ सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com