आखिर क्या होता है कूल SEX, गर्मियों में कैसे और किस जगह लें इसका मजा, जानिए

धीरे धीरे गर्मी का मौसम आ रहा है और ऐसे में अगर आप सेक्स का मज़ा लेना चाहते हैं तो बाथरूम से अच्छी जगह कोई नहीं है. जी हाँ, शावर के नीचे आप सेक्स का डबल मज़ा ले सकते हैं. गर्मी के मौसम में आपको गर्मी अधिक सताती है तो खुद को कूल, फ्रेश और रिलैक्स करने के लिए आप बाथरूम में शावर सेक्स का मज़ा ले सकते हैं. ऐसे मौसम में आप अपने पार्टनर से दूर रहना ज्यादा पसंद करते हैं. गर्मी के इस मौसम में सेक्स करने का एक ख़ास अंदाज बताते हैं. आइये जानते हैं कैसे समर सेक्स. 

इस गर्मी में करें बाथरूम सेक्स 

* समर सेक्स करने की सबसे अच्छी जगह है बाथरूम. बाथरूम में सेक्स इसलिए भी बेहतर होता है क्योंकि बाथरूम में नमी और पानी की वजह से ठंडक रहती है. ऐसे में ये यहाँ सेक्स करने आपके और आपके पार्टनर के लिए आरामदायक रहेगा. यहां आपको ठंडा पानी भी मिलेगा साथ ही आपकी दिनभर की थकान उतर जाएगी और आप दोनों के बीच प्यार और भी बढ़ जायेगा.

* शावर सेक्स गर्मियों में सेक्स का मज़ा लेना का सबसे आरामदायक और राहत भरा तरीका है. आप अपने पार्टनर के साथ शावर की हलकी बौछार में सेक्स का आनंद उठा सकते है. यह आपके लिए नया हो सकता है क्योंकि शायद आपने इसे कभी ट्राई ना किया हो. लेकिन जिस तरह ठंड में हॉट शावर सेक्स का मज़ा ले सकते हैं उसी तरह से आप समर में कूल सेक्स का मज़ा ले सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com