आईफोन खरीदने वाला के लिए खुशखबरी फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट….

अगर आप एपल आईफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. जिससे आपकी ख्वाहिश भी पूरी हो जाएगी और जेब पर ज्यादा भार भी नहीं पड़ेगा. हम बात कर रहे हैं फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनांजा की जहां Apple iPhone XS (64GB) डिस्काउंट के बाद लगभग 40,000 की कीमत में आपका हो सकता है. iPhone XS 64GB को 89,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर 2018 में लॉन्च किया गया था.

फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनांजा सेल में आप iPhone XS 64GB को 54,999 रुपये में खरीद सकते हैं. लेकिन अगर आप अपने पुराने iPhone X को iPhone XS के साथ बदलना चाहते हैं, तो आपको अपने पुराने फोन के लिए 11,051 रुपये मिलेंगे. फ्लिपकार्ट पर iPhone XS की कुल कीमत 43,199 रुपये हो जाएगी.

ये हैं iPhone XS के फीचर्स

एपल आईफोन XS में 5.8 इंच का सुपर रेटिना OLED डिस्प्ले है. स्मूथ फंगश्निंग के लिए इसे Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर से लैस किया गया है.

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल 12 मेगापिक्सल का कैमरा है तो वहीं फ्रंट 7 मेगापिक्सल का है. फोन के कैमरे का सबसे खास फीचर मूविंग सबजेक्ट है. जिसके जरिए यूजर कई तस्वीरोंको एक साथ मूव कर सकते हैं.

iPhone XS वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट से लैस है और क्यूई सर्टिफाइड चार्ज को सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन को IP68 रेटिंग दी गई है, जो इसे वॉटर और डस्टप्रूफ बनाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com